काजोल-मोदी की हुई चर्चा.....
काजोल-मोदी की हुई चर्चा.....
Share:

बॉलीवुड की खुबसुरत अभिनेत्रियों में शामिल एक्ट्रेस काजोल ने 'हेल्प अ चाइल्ड रीच 5' अभियान के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की. इस अभियान के तहत हाथों को अच्छी तरह से धोने और साफ सुथरा रखने की अच्छी आदत के महत्व के प्रति लोगों को जागरुक करना है. काजोल हिंदुस्तान यूनिलीवर की 'स्वच्छ आदत, स्वच्छ भारत' जैसी तमाम पहलों के जरिए हाथों की सफाई से व्यवहार में आने वाले बदलावों का प्रचार-प्रसार कर रही हैं.

इस बारे में ज्यादा चर्चा के लिए उन्होंने मोदी से मुलाकात की और बाद में मीटिंग के दौरान हुई बातें भी शेयर कीं.  काजोल ने बताया, 'मैंने उन्हें बताया कि किस तरह से हम पिछले चार वर्षो से यह कर रहे हैं. हमारे पास आंकड़े हैं और हम जानते हैं कि इसका असर हो रहा है. यह महज कोई सिद्धांत नहीं है.'

उन्होंने बताया, 'हमने स्कूलों में हाथ की स्वच्छता को अनिवार्य करने के बारे में भी बात की. अगर सुविधाएं होंगी, तो आदत भी बन जाएगी. यह मुलाकात काफी अच्छी रही. सबसे बड़ी बात है कि उन्होंने (मोदी ने) कहा कि आप आदत नहीं बल्कि उनके सोचने की प्रक्रिया को बदल रही हैं. उन्हें बता रही हैं कि क्या सही है और क्या गलत'.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -