काजोल ने सासू मां के साथ मनाया लोहड़ी का त्यौहार

देश में कोरोना वायरस महामारी ने अपने पैर पसारने शुरू कर दिए हैं। ऐसे में आम लोगों से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक घर पर त्योहारों का जश्न मना रहे हैं। बीते कल स्टार्स ने लोहड़ी (Lohri Celebration) का पवित्र त्यौहार मनाया और इसी लिस्ट में शामिल रहीं काजोल। जी हाँ, एक्ट्रेस काजोल (Kajol Lohri Celebration) ने भी लोहड़ी के पर्व को अपने परिवार के साथ सेलिब्रेट कर किया। आप देख सकते हैं इसकी झलक उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए फैंस को दिखाई। जी दरअसल काजोल ने घर पर अपने परिवार के साथ वाली तस्वीरों के जरिए लोहड़ी सेलिब्रेशन की झलक दिखाई है।

आप देख सकते हैं काजोल ने इंस्टाग्राम (Kajol Instagram) पर तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है,”मां और बच्चे और खुशियां।। सभी को हैप्पी लोहड़ी।” वहीं इसके अलावा, काजोल ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक और तस्वीर शेयर की है। आप देख सकते हैं इस तस्वीर में काजोल हाथ में थाली पकड़े हुए हैं, जोकि पॉपकॉर्न से भरी हुई है। वहीं उनके बगल में उनकी सासू मां यानी अजय देवगन की मां वीना देवगन खड़ी हैं।

आप देख सकते हैं इस दौरान वीना के कंधे पर सिर रखकर अजय की बहन नीलम देवगन गांधी खड़ी हैं और फोटो के लिए पोज दे रही हैं। इन सभी तस्वीरों में अजय देवगन (AJay Devgn Lohri Celebration) और उनकी बेटी न्यासा देवगन नहीं हैं। वैसे बात लकारें काजोल के बारे में तो वह हमेशा अपने परिवार के साथ ही सारे त्यौहार मनाती हैं। वहीं महामारी के दौरान वह लगातार फेस्टिव सेलिब्रेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती आ रही हैं और इस बार भी उन्होंने तस्वीरों को शेयर कर फैंस को खुशियां दी है।

क्या सच में सुष्मिता सेन ने गोद लिया बेटा, खुद खोला राज

सुजैन संग अफेयर की खबरों पर अर्सलान ने तोड़ी चुप्पी

सड़क पर घिसटते नजर आए सलमान के जीजा, वीडियो वायरल

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -