क्या सच में सुष्मिता सेन ने गोद लिया बेटा, खुद खोला राज

सुष्मिता सेन इन दिनों काफी सुर्ख़ियों में हैं. जी दरअसल इन दिनों उनके 'गोद लिए बेटे' के काफी चर्चे हैं। बीते बुधवार को वह अपने घर से निकलीं तो उनकी बेटी रेने और अलिसा के साथ एक बच्चा भी दिखा। उस दौरान सुष्मिता ने तीनों के साथ पोज दिए, और उसके बाद सुष्मिता का ये वीडियो वायरल हुआ। वहीं जब वीडियो वायरल हुआ तो वीडियो के कैप्शन में इसको सुष्मिता का बेटा लिखा गया था। देखते ही देखते यह बात फैल गई कि सुष्मिता सेन ने दो बेटियों के बाद बेटा गोद लिया है। हालाँकि अब सुष्मिता ने खुद खुलासा किया है कि ऐसा कुछ नहीं है. बीते दिनों सामने आने वाली रिपोर्ट्स में यह कहा गया था कि उन्होंने ब्रेकअप के बाद बेटा गोद लिया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47)

जी हाँ और कई पपराजी इंस्टाग्राम पर भी सुष्मिता के वीडियो के साथ यही जानकारी दी गई है कि सुष्मिता ने बेटा अडॉप्ट किया है। हालांकि अगर वीडियो ध्यान से सुनें तो सुष्मिता को कहते सुना जा सकता है, 'Come, my Godson also...' जी दरअसल वह उस बच्चे को गॉडसन बुला रही हैं। आपको बता दें कि यह बच्चा उनकी दोस्त का बेटा है। जिसे स्पिरिचुअली वह अपना बेटा मानती हैं। जी हाँ और सुष्मिता ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर अफवाहों पर सटायर के तौर पर कैप्शन लिखा है साथ ही बच्चे और उसकी मां का नाम भी लिखा है। आप सभी को बता दें कि इसके पहले साल 2019 में सुष्मिता सेन ने एक छोटे बच्चे का वीडियो शेयर किया था।

उस वीडियो में सुष्मिता ने बताया था कि इस पल को मैं हमेशा खुशी से याद करूंगी। अलिसा ने अमेडियस के लिए 9 महीने तक प्रार्थना और इंतजार किया। उसे प्यार और केयर देने के लिए एक छोटा भाई या बहन चाहिए था। मेरी दोस्त श्रीजया ने कंसीव करने के बाद अलिसा को खुश कर दिया। अब फाइनली अलिसा ने पहली बार उसे गोद लिया है और जिस तरह से वह उसके प्यार का जवाब दे रहा है, यह खुशी हमेशा के लिए मेरे दिल में अंकित हो गई है। बीते दिनों सुष्मिता इसी बच्चे के साथ दिखाई दी थीं और इसे ही उन्होंने गॉड सन कहा था।

सुजैन संग अफेयर की खबरों पर अर्सलान ने तोड़ी चुप्पी

सड़क पर घिसटते नजर आए सलमान के जीजा, वीडियो वायरल

सलमान करते हैं नकली सिक्स पैक ऐब्स का इस्तेमाल!, KRK ने शेयर किया वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -