न्यासा देवगन की फ़िल्मों के प्रति नहीं है रूचि
न्यासा देवगन की फ़िल्मों के प्रति नहीं है रूचि
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल व करण के जगजाहिर रिलेशन के बारे में तो आप जानते ही है अब एक बार फिर से काजोल अपनी बेटी न्यासा के चलते सुर्खियों में बनी हुई है, जी हाँ वैसे भी देखा जाए तो मां और बेटी का रिश्ता हमेशा ही खास होता है. अभी हाल ही के दिनों में कुछ ऐसा हुआ कि काजोल भी अपनी बेटी की बात सुनकर चौंक गईं. जी हां. हाल ही में काजोल ने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक तस्वीर पोस्ट की थी जिसके कारण यह दोनों ही माँ बेटी सुर्खियों में बन आई थी. अब एक बार फिर से न्यासा के चर्चे है.

आपको बता दे की जिस प्रकार से आजकल शाहरुख खान की बेटी सुहाना और अमिताभ बच्‍चन की नातिन नाव्‍या नवेली बॉलीवुड में करियर बनाने की तैयारी कर रही हैं, वहीं दूसरी ओर अजय देवगन और काजोल की बेटी न्‍यासा ने इस फील्‍ड में करियर बनाने से इनकार किया है. न्‍यासा ने फिल्‍मों में एक्टिंग के प्रति अरुचि जाहिर की है.

न्‍यासा किसी और ही फील्‍ड में अपना भविष्‍य देख रही हैं. उनका सपना है कि वे वर्ल्‍ड फेमस शेफ बनें. न्‍यासा की मां काजोल भी यह बात कह चुकी हैं कि उनकी बेटी को कुंकिग बहुत पसंद है. काजोल बताती हैं कि न्‍यासा इस समय बेकिंग में हाथ आजमा रही हैं और न्यासा को बेकिंग करना काफी पसंद भी है. न्यासा की इन बातो से ऐसा लगता है की न्यासा फिल्मो से दूर ही रहना चाहती है.    

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'आशिकी 3' और में जरूर करूंगी, आलिया भट्ट

सेंसर बोर्ड के नए चीफ का आया फरमान

'बरेली..' की बिट्टी है काफी बोल्ड

माशा अल्लाह!..बहुत ही हॉट नजर आई भूमि पेडनेकर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -