भोजपुरी गाने 'कलर कुर्ती' में और 'तेलवा मल दे' ने इंटरनेट पर लगाई आग, हॉट रोमांस ने फैंस को किया पागल
भोजपुरी गाने 'कलर कुर्ती' में और 'तेलवा मल दे' ने इंटरनेट पर लगाई आग, हॉट रोमांस ने फैंस को किया पागल
Share:

भोजपुरी सिनेमाजगत की लोकप्रिय जोड़ीयों में भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का नाम गिना जाता है. खेसारी और काजल राधवानी का एक गाना इऩ दिनों यूट्यूब और सोशल मीडिया पर काफी दिख रहा है, जिसके बोल है- तेलवा मल दे. हम हैं हिंदुस्तानी फिल्म के इस गाने को खेसारी लाल यादव और कल्पना ने गाया है और इस गाने में खेसारी और काजल राघवानी बेहद सेक्सी और हॉट अंदाज में दिख रहे हैं. तेलवा मल दे गाने के वीडियो में खेसारी लाल यादव और काजल पूल में डांस करते नजर आरहे हैं. दोनों की कमाल की केमिस्ट्री देखने को मिल रही है.

भोजपुरी फिल्म 'छोटकी ठकुराईन' का पोस्टर रिलीज, यहाँ देखे

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि सोशल मीडिया पर ये गाना काफी तेजी से वायरल हो रहा है. फैन्स इस वीडियो को बहुत पसंंद कर रहे हैं. अबतक इस वीडियो पर कई लाख व्यूज आ चुके हैंं. काजल इस वीडियो में बहुत सेक्सी लग रही हैं. अपनी सेक्सी अदाओं से फैन्स को दीवाना बना रही है. बता दे कि खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की जोड़ी भोजपुरी सिनेमा की सबसे चहेती जोड़ी है. दोनों ने कई हिट फिल्में और गाने दिए हैं, जिन्हें देख फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ जाती हैं. खेसारी और काजल के नए गाने का फैंस को बेसब्री से इंतजार रहता है.

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह का नया अवतार आया सामने, फैंस से पूछा न्यू इयर प्लान

अब तक कई सुपरहिट फिल्मों गानों में काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव ने एक साथ काम किया है जिसमें डाल दे केवाड़ी में किल्ली, तोहरे कारणवा, बुढऊ लोग के शक हो जाई, तेलवा मल दे, कवना देवता के गढ़ल, ओढ़नी के रंग हरियर बा, ना छेड़ा ना पिया, शहजादा के संग शहजादी, बलम जी आई लव यू, जब सरकल, आसमान के चंदा, ए धनिया, होरहा के चना, आहू ए गोरिया, ए बलमजी मुआ देबा का, बलमुआ हो तोहरे से समेत कई और गाने हैं.

नुसरत जहां ने गरीबों को बांटे कंबल, सोशल मीडिया पर लोगो ने किया ट्रोल

नए साल के पहले इस एक्ट्रेस की मूवी का धमाकेदार सांग हुआ रिलीज़, यहाँ देखें वीडियो

अक्षरा सिंह ने अनोखे अंदाज में पिता का मनाया जन्मदिन, लिखा- मेरी इज़्ज़त, मेरी शोहरत, मेरा रुतबा और मेरे मान...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -