काजल राघवानी का यह वीडियो तेजी से हो रहा वायरल
काजल राघवानी का यह वीडियो तेजी से हो रहा वायरल
Share:

इन दिनों पूरा देश एक वायरस की चपेट में आ गया है जिसके कारण लोगो को घर से बाहर निकलना नामुमकिन सा हो गया है या यु कहे की लोग बाहर जाने से डर रहे है या बाहर समाजसेवा करने वाले अपने घर आने से डर रहे है की कही मेरे कारण उन्हें न इस बीमारी का शिकारी बनना पड़ जाये. जहा पुरे देश में लॉकडाऊन जैसी भयानक स्थिति उत्पन्न हो चुकी है जिससे लोग बेहद परशान नजर आ रहे है. इस लॉकडाऊन की वजह के कारण लोगो को अपने समय बिताने के लिए नए नए तरीके ढूंढने पड़ रहे है. कोई सोशल मीडिया पर वीडियो बना रहा है तो कोई घर में रह कर नए नए रेसिपी ट्राइ कर रहा है तो कोई डांस करके अपना टाइम पास कर रहा है तो कोई गरीबो की मदद करके. ऐसे ही हमारे भोजपुरी इंडस्ट्री के एक्टर एक्ट्रेस भी कुछ नया करने की कोशिश कर रहे है. जी हाँ तो चलिए हम बात करते है भोजपुरी के ब्यूटीफुल अदाकारा काजल राघवानी के बारे में और जानते है की वो इस लॉकडाऊन क्या नया कर रही है.

भोजपुरी फिमेल सिंगर आन्तरा सिंह का ये गाना यूट्यूब पर हुआ सुपर हिट

जैसा की आप सभी जानते है की भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस काजल राघवानी अपने पहचान की मोहताज नहीं है हर कोई इनके एक्टिंग का कातिल है. हर कोई इन्हे जादुई अदाकारा के नाम से बुलाते है. तो चलिए आज हम बात करते है इनकी अपनी निजी जिंदगी से रिलेटेड कुछ खट्टी मिट्ठी बाते. 

सुभाश्री गांगुली ने सोशल मीडिया पर शेयर की ये खूबसूरत वीडियो

आपको बता दे की काजल इन दिनों लॉकडाऊन में अपनी माँ के साथ खाना बनाना सिख रही है. जिसकी वीडियो खुद काजल राघवानी ने अपने सोशल मीडिया के यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किया है. जिसमे वे पहली बार अपनी माँ के साथ किचन में नजर आयी है और अपनी माँ से सोयाबीन की सब्ज़ी बनाना सिख रही है. उन्होंने इस वीडियो में खुद कहा है की मैंने अपनी लाइफ में कभी किचन में काम नहीं किया है और न ही मुझे खाना बनाना आता है इसलिए आज मैं जब लॉकडाऊन की वजह से घर में फंसी हु तो सोचा की कुछ खाना बनाना ही सिख लू. वे इस वीडियो में अपनी माँ के साथ काफी मस्ती करती हुयी नजर आ रही है और उन्होंने ये भी कहा है मैं खाना बनाना इसलिए सिख रही हु ताकि कल जब मेरी शादी हो जाये तो किसी परेशानी का सामना न करना पड़े और अपने हांथो से बनाकर सबको खिलाऊ. काजल राघवानी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. दर्शको का ढेरो प्यार मिल रहा है.

अभिनेत्री रिया सेन इन तस्वीरों में नजर आ रही हैं दिलकश

एक्ट्रेस ऐन्द्रिता रे ने फैंस के साथ साझा किया ये खास वीडियो

सोशल मीडिया पर अभिनेत्री सयंतिका ने शेयर की ये खास फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -