फिर चला काजल की कमरिया का जादू, रोमांस से बौखला गए खेसारीलाल

Sep 14 2018 07:35 PM
फिर चला काजल की कमरिया का जादू, रोमांस से बौखला गए खेसारीलाल

भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव और एक्ट्रेस काजल राघवानी का सेक्सी डांस वीडियो इन दिनों इंटरनेट पर आग लगा रहा है. काजल और यादव की फिल्म संघर्ष का जबले जगन बानी गाना YouTube पर काफी पॉपुलर हो रहा है. इस वीडियो को YouTube पर छह मिलियन से अधिक लोग देख चुके हैं. उनका यह सेक्सी डांस वीडियो दर्शको को पागल बना रहा है. इतना ही नहीं दूसरी ओर इनके इसी फिल्म के एक ओर वीडियो सांग दिल बद्तमीज को भी लगभग 5 मिलियन व्यूज मिल चुके है. 

अखाड़े में बजरंगी के सामने काजल ने खेसारी को किया प्रपोज, जमकर वायरल हो रहा वीडियो

आप हाल ही में आए इस वीडियो में देख सकते है कि काजल संतरी और नीली घागरा चोली में नजर आ रही है तो खेसारी एक सिंपल लुक में दिखाए दे रहे हैं. वीडियो में काजल अपने लटके झटके से खेसारी को मदहोश कर रही है. काजल और खेसारी की संघर्ष 24 अगस्त को रिलीज हो चुकी है. इस गाने को प्यारेलाल यादव और पवन पांडे ने लिखा है. इसे हनी बी और खेसारी लाल यादव ने गाया है. गीत का संगीत मधुकर आनंद और धनंजय मिश्रा द्वारा कम्पोज हुआ है. 

फिर खेसारी का साथ पाकर सुपरहिट हो गई काजल, तिकड़ी से हिट हुआ 'संईया अरब गईले'

काजल और खेसारी लाल के जोड़ी मुख्य धारा बांधा आंग, दीवानपन, हम है हिंदुस्तान, इंकतम, मेहंदी लगाके राखना और दुलिन गंगा पार के जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुकी है. इन दोनों की जोड़ी भोजपूरी सिनेमा की सबसे टॉप जोड़ी में से एक है. काजल और खेसारी लाल को सिल्वर स्क्रीन पर लोग देखाना काफी पसंद करते हैं. उनके गाने और फिल्म अक्सर चर्चा में रहते हैं. इस गाने के साथ भी ऐसा ही कुछ हो रहा है. 

यह भी पढ़ें...

डरे-सहमे नजर आए फैंस, काजल के साथ नाग अवतार में दिखें खेसारीलाल

रंग लाया खेसारीलाल और काजल का 'संघर्ष', इस वीडियो को अब तक 10 मिलियन व्यू

हजारों की भीड़ के बीच बिंदास होकर नाचे खेसारी और काजल, जमकर वायरल हो रहा वीडियो

?