कैलाश विजयवर्गीय के बयान पर भड़के कांग्रेसी, बेटमार बेटे के बाद पिता ने कही ये बात
कैलाश विजयवर्गीय के बयान पर भड़के कांग्रेसी, बेटमार बेटे के बाद पिता ने कही ये बात
Share:

भारतीय जनता पार्टी के दिग्गज नेताओं में से एक कैलाश विजयवर्गीय और विवादों का नाता नया नहीं है. हाल ही में सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह कथित तौर पर अधिकारियों को धमकाते साफतौर पर नजर आ रहे है. शेयर किए वीडियों में कैलाश विजयवर्गीय यह कहते सुनाई दे रहे हैं कि संघ के पदाधिकारी यहां हैं, नहीं तो वह शहर में आग लगा देते. कुछ समय पहले ही कैलाश विजयवर्गीय के बेटे का भी एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह सरकारी कर्मचारियों को बल्‍ले से मारते नजर आए थे. ऐसे में कांग्रेस को भाजपा पर हमला करने का एक और नया अवसर प्राप्त हो गया है.

हांगकांग में सरकार के खिलाफ उग्र हुआ प्रदर्शन, पुलिस ने 400 उपद्रवियों को किया गिरफ्तार

मीडिया​ रिपोर्ट के अनुसार कांग्रेस ने भाजपा पर हमला करते हुए ट्वीट किया, 'बेटा बल्लामार- बाप आगबाज..! सुनिये! इंदौर में माफियाओं पर जारी कार्रवाई से तिलमिलाये भाजपा के महासचिव इंदौर शहर को आग लगाने की धमकी देते हुये..! —पश्चिम बंगाल का अनुभव सर चढ़कर बोल रहा है..?

सुलेमानी करते थे ईरान के सुप्रीम लीडर को रिपोर्ट, मौत से कुछ समय पहले दी वार्निंग

भारतीय जनता पार्टी महासचिव का यह वीडियो उस वक्‍त सामने आया है, जब राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ की आंतरिक बैठकों के लिए संगठन के प्रमुख मोहन भागवत और इसके अन्य शीर्ष पदाधिकारी शहर में ही हैं. चश्मदीद लोगों ने बताया कि यह वीडियो विजयवर्गीय की अगुवाई में भापजा के स्थानीय जन प्रतिनिधियों के रेसीडेंसी इलाके में शुक्रवार दोपहर किए गए धरना-प्रदर्शन का है. इस दौरान विजयवर्गीय ने आरोप लगाया कि प्रशासन शहर में विकास के नाम पर पक्षपातपूर्ण और राजनीतिक दुर्भावनापूर्ण कार्रवाई कर रहा है.

24 घंटे, 42 जगह और 42 नेता, इस तरह भाजपा तोड़ेगी CAA पर बना भ्रमजाल

अपने बयान में कलेक्टर लोकेश कुमार ने कहा कि भाजपा की ओर से रैली निकालने और ज्ञापन देने का कोई आवेदन प्रशासन को नहीं दिया गया था. जहां तक मिलने का सवाल है तो हम हमेशा ही अपने कार्यालय में उपलब्ध रहते हैं और प्रतिनिधिमंडलों से मुलाकात भी करते हैं. धारा-144 के बावजूद रैली निकालने की जानकारी मिली है. इसके कुछ वीडियो भी आए हैं, हम उनको देख रहे हैं। यदि कुछ गलत हुआ है तो उचित कार्रवाई की जाएगी.

प्रियंका गांधी पर योगी आदित्यनाथ कार्यालय ने किया हमला, काव्यात्मक अंदाज में किया पलटवार

सीएम योगी आदित्यनाथ ने गरीबों के लिए उठाया बड़ा कदम, ठंड से बचाने के लिए करने वाले खास काम

CAA को लेकर प्रियंका गाँधी का एक और पैंतरा, न्यू ईयर की बधाई के साथ भेजी संविधान की प्रस्तावना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -