गुड़िया गैंगरेप: 2013 में पांच साल की मासूम के साथ हुई थी दरिंदगी, दोषियों की सजा पर आज आ सकता है फैसला
गुड़िया गैंगरेप: 2013 में पांच साल की मासूम के साथ हुई थी दरिंदगी, दोषियों की सजा पर आज आ सकता है फैसला
Share:

नई दिल्ली: अप्रैल,2013 में पांच वर्षीय गुड़िया गैंगरेप केस में दिल्ली की कड़कड़डूमा कोर्ट शनिवार दोपहर बाद सजा पर फैसला दे सकती है। अदालत की कार्रवाई के दौरान इस मामले में अब तक कुल 59 लोगों की गवाहियां दर्ज की जा चुकी हैं। फैसले के मद्देनजर अदालत के बाहर मीडिया का हुजूम लगा हुआ है। वहीं, दोनों दोषी अदालत में पहुंच चुके हैं। निर्भया गैंगरेप के बाद 2013 में गांधी नगर इलाके में हुए दिल दहलाने वाले गुड़िया दुष्कर्म मामले पर कुछ ही देर में अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश नरेश कुमार मल्होत्रा कड़कड़डूमा कोर्ट नंबर-09 में फैसला देने वाले हैं।

यह केस अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश नरेश कुमार मल्होत्रा की अदालत में चल रहा है। पिछली सुनवाई के दौरान फैसला नहीं आने पर गुड़िया के परिजनों ने निराशा प्रकट की थी। बता दें कि अभी इस केस में निचली अदालत फैसला सुनाने जा रही है, जबकि फैसले के बाद मामला दिल्ली उच्च न्यायालय और शीर्ष अदालत तक जा सकता है। 

ये है मामला:-
घटनाक्रम के अनुसार, 15 अप्रैल, 2013 की शाम को गुड़िया अपने घर के बाहर गली में खेल रही थी। उसी समय आरोपित मनोज शाह वहां पहुंचा और उसे बातों में फुलसकर अपने कमरे पर ले गया। यहां उसने पीड़िता को बंधक बनाया और जान से मारने की धमकी दी और अपने साथी प्रदीप के साथ मिलकर उसके साथ गैंगरेप किया। दो दिन तक दरिंदों ने पीड़िता को बंधक बनाकर रखा और कई बार गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। इसके साथ ही आरोपियों ने बच्ची के गुप्तांग में बोतल, मोमबत्ती और कई चीजें डाल दी, फिर दरिंदे पीड़िता को कमरे में बंद करके बाहर से ताला लगाकर भाग निकले। 

दो दिन बाद जब पीड़िता ने हिम्मत करके अंदर से गेट बजाया तो एक पड़ोसी ने आवाज सुनी और शक होने वह पीड़ित परिवार को बुलाकर लाया और कमरे का दरवाजा तोड़ा तो गुड़िया खून से पूरी तरह सनी हुई थी। गंभीर हालत में उसे एम्स में भर्ती करवाया गया, जहां उसकी पांच सर्जरी की गई। लगभग एक साल लग गया पीड़िता को ठीक होने में। कुछ दिन बाद ही पुलिस ने दोनों आरोपितों को अरेस्ट कर लिया था।

रिलायंस को हुआ 3 महीने में 11,640 करोड़ रुपये का शुद्ध लाभ, जियो को मिला इतना मुनाफा

SBI ने ग्राहकों को दिया दोहरा झटका, FD के बाद अब RD के ब्याज पर चलाई कैंची

Paytm FASTag: जानिये कैसे करे रिचार्ज, इन सुविधाओं के बारे में ले पूरी जानकारी

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -