इस फिल्म से डेब्यू करेंगे साउथ के कबीर सिंह, देखिए कुछ खास तस्वीर
इस फिल्म से डेब्यू करेंगे साउथ के कबीर सिंह, देखिए कुछ खास तस्वीर
Share:

बॉलीवुड में अब अभिनेता विजय देवराकोंडा डेब्यू करने के लिए पूरी तरह से तैयार हो चुके हैं. वहीं एक्टर जल्द ही मशहूर डायरेक्टर पुरी जगन्नाथ की फिल्म 'फाइटर' से हिंदी सिनेमा जगत में कदम रखने जा रहे हैं. इसके लिए उन्होंने पूरी तैयारी कर ली हैं. उसने ओरिजिनल फ़िल्म अर्जुन रेड्डी के हीरो विजय देवरकोंडा को भी हिंदी सिनेमा के दर्शकों के बीच पहचान मिली हैं. वहीं कबीर सिंह की शोहरत का असर यह हुआ कि लोगों ने सबटाइटल्स के साथ तेलुगु फ़िल्म अर्जुन रेड्डी देखी, जिसने विजय देवरकोंडा की लोकप्रियता हासिल हुई हैं. इस मूवी की उपलब्धि ने उनके करियर में चार चांद लगा दिये.

'अर्जुन रेड्डी' फिल्म से चर्चा में आए अभिनेता विजय देवराकोंडा अब बॉलीवुड में डेब्यू के लिए तैयार हो चुके हैं. यह मेगाबजट एक्शन फिल्म नजर आ रही है जिसमें विजय के साथ अनन्या पांडे लीड किरदार में दिखेंगी. चूकि अनन्या ने सोशल मीडिया पर इस बात का ऐलान भी किया हैं.

इस फिल्म को हिंदी के साथ-साथ तेलुगू और तमिल भाषा में भी रिलीज किया जाएगा. वहीं करण जौहर इस मूवी को को- प्रोड्यूस करेंगे. अनन्या ने इंस्टाग्राम पर फिल्म के क्रू संग कुछ तस्वीरें शेयर की. कैप्शन में उन्होंने यह लिखा हैं क़ि, बहुत भाग्यशाली हूं जो इतनी बड़ी फिल्म का हिस्सा बनी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्शन और रोमांस से भरपूर यह फिल्म आने वाले 6 महीने में लगातार शूट होगी, और पूरे भारत में रिलीज होगी. फिल्म का कुछ हिस्सा देश से बाहर भी शूट किया जायेगा. यह मूवी दक्षिण भारत के सभी मुख्य भाषाओं में रिलीज की जाएगी. एक बड़ी खबर और सामने आई हैं जिसमें यह पता चला कि विजय ने इस फिल्म के लिए थाईलैंड से मार्शल आर्ट सीखा है.

Mirchi Music Awards 2020: कलंक के गाने ने जीता अवार्ड, यहाँ देखिये पूरी लिस्ट

काजोल ने शेयर किया ट्रेडिशनल लुक, फोटो देख फैंस हुए दीवानें

सलमान खान ने फिल्मफेयर अवॉर्ड को बताया बेफिजूल, बोले -'जिनको खुद पर विश्वास नहीं...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -