पिता सलीम खान ने सबसे पहले ON की सलमान की Tubelight
पिता सलीम खान ने सबसे पहले ON की सलमान की Tubelight
Share:

सुल्तान सलमान खान की फिल्म 'ट्यूबलाइट' इस समय खासा सुर्खियों में है. फिल्म ने अपने रिलीजिंग से पहले ही कमाई करना शुरू कर दी है. ऐसे में अब फिल्म से जुडी एक और खबर मिली है कि फिल्म ट्यूबलाइट का डिस्ट्रीब्यूशन अब विदेशो में भी किया जायेगा. आपको यह भी पता ही है की सलमान खान जो के कबीर खान की ट्यूबलाइट के अलावा अली अब्बास जफर की फिल्म 'टाइगर जिन्दा है' में भी व्यस्त है.

अब बात कर ली कबीर खान की फिल्म ट्यूबलाइट के बारे में तो जनाब सलमान खान की इस फिल्म में सलमान खान के माँ बाप का भी नाम जुड़ा हुआ है. जी हाँ, पता चला है कि, फिल्म 'ट्यूबलाइट' का टैगलाइन 'क्या तुम्हें यकीन है' किसी और ने नहीं बल्कि सलमान खान के पिता सलीम खान ने दिया है. तथा सलमान खान की ट्यूबलाइट को सबसे पहले देखा है.

उनके पिता सलीम खान ने. फिल्म के निर्देशक कबीर खान ने अपने बयान में कहा है कि, मेने अपनी फिल्म का फर्स्ट कट सलीम खान को दिखाया है, आैर उन्हें यह फिल्म बहुत पसंद आई है. आपको बता दे कि, फिल्म के निर्देशक कबीर खान ने सलीम खान के लिए स्पेशल स्क्रीनिंग रखी थी. कबीर बोले, ‘जैसे ही सलीम खान फिल्म देख कर बाहर निकले तो उन्होंने मुझे बिना कुछ कहे गले से लगा लिया. इससे बड़ा आैर कोई कॉम्पलीमेंट हो ही नहीं सकता.’ 

थिएटर में इंटरवल के पहले ही चला दिया बाहुबली 2 का क्लाइमेक्स पार्ट

नए फोटोशूट के दौरान मॉडल रोजी हंटिंगटन-व्हिटले नजर आई गॉर्जियस लुक्स में

 

       

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -