विरोध के बाद कबीर खान बोले.....
विरोध के बाद कबीर खान बोले.....
Share:

बॉलीवुड की सफलतम फिल्मों में शामिल 'बजरंगी भाईजान' जिसमे भारत-पाकिस्तान के पहलू को शानदार तरिके से दिखाया गया है तथा अभी सुनने में आ रह है की इस फिल्म के मशहूर निर्देशक कबीर खान जो कि मंगलवार को ही कराची पहुंचे थे तो इनका कराची के एयरपोर्ट पर 'बजरंगी भाईजान' के निर्देशक कबीर खान के साथ बदसलूकी की गई व इस दौरान उन्हें जूते भी दिखाए गए थे.

कबीर ने ट्विट कर कहा कि दोनों देशों की मीडिया से यह कहना चाहता हूं कि 12 चिल्लाने वाले पागल और एक मोबाइल कैमरे से उतारी गई वीडियो खबर नहीं है। कृपया उन पर ध्यान न दें जो वे चाहते हैं। इसे नजरअंदाज करें। भारत विरोधी नारे लगा रहे प्रदर्शनकारियों ने कबीर को घेर लिया और उनसे चिल्लाकर कहा कि वह पाकिस्तान में 'भारतीय खुफिया एजेंसी रॉ द्वारा निभाई जा रही भूमिका' को लेकर फिल्में क्यों नहीं बनाते हैं?

बता दे की इन विरोध कर रहे लोगो का कहना है कि कबीर खान ने अपनी फिल्म 'फैंटम' में पाकिस्तान कि एक गलत छवि को प्रस्तुत किया है. इस दौरान एयरपोर्ट पर कबीर खान के खिलाफ लोगों ने 'शेम-शेम' के नारे भी लगाए. गौरतलब है कि कबीर खान कराची में एक इवेंट में शामिल होने के लिए पहुंचे थे.

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -