कबीर का एलान, फेन्स की डिमांड पर जल्द रिलीज किया जायेगा ट्यूबलाइट का ट्रेलर
कबीर का एलान, फेन्स की डिमांड पर जल्द रिलीज किया जायेगा ट्यूबलाइट का ट्रेलर
Share:

इन दिनों सलमान खान अपनी आने वाली फिल्म टाइगर जिन्दा है कि शूटिंग में व्यस्त है लेकिन आने वाली ईद पर रिलीज होने वाली फिल्म ट्यूबलाइट को लेकर दर्शको की उत्सुकता बढ़ती है जा रही है. ऐसे में फिल्म के निर्देशक कबीर खान ने फेन्स के लिए एक और अच्छी खबर दी है और फेन्स की उत्सुकता को और बड़ा दिया है.

दरअसल कबीर कहाँ ने कहा कि जल्द ही वे सलमान खान की फिल्म ट्यूबलाइट का ट्रेलर रिलीज करेंगे. कबीर ने कहा है कि फिलहाल फिल्म कि एडिटिंग पर काम चल रहा है और जैसे ही यह एडिटिंग ख़त्म हो जाती है हम फेन्स कि डिमांड पर सलमान खान कि इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज करने वाले है. आपको बता दे कि फिल्म ट्यूबलाइट को लेकर दर्शको के बिच में खास क्रेज है.

क्योकि सलमान खान और फिल्म के निर्देशक कबीर खान समय समय पर फिल्म से जुडी तस्वीरे शेयर करते आये है. आपको बता दे कि यह फिल्म भारत-चीन के युद्ध के समय की कहानी है. फिल्म में सलमान खान के साथ में, सोहेल खान, चाइनीज अभिनेत्री झू झू और दिवंगत अभिनेता ओम पूरी नजर आएंगे. यह फिल्म आने वाली ईद पर रिलीज होगी. इससे पहले कबीर सलमान खान के साथ में एक था टाइगर और बजरंगी भाईजान जैसी सुपरहिट फिल्म बना चुके है.

कपिल शर्मा के ख़राब बर्ताव पर सलमान ने भी दे डाली उन्हें नसीहत

शाहरुख़ खान है सबसे बेस्ट : नवाज

नवाज ने किया खुलासा, सलमान खान मुझे पार्टी में नहीं बुलाते

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -