टाइगर जिन्दा है को लेकर उत्सुक है कबीर खान
टाइगर जिन्दा है को लेकर उत्सुक है कबीर खान
Share:

बॉलीवुड के जाने माने निर्माता-निर्देशक कबीर खान यशराज बैनर के तले बन रही फिल्म टाइगर जिन्दा है के लिए काफी उत्साहित है. हालाँकि वे इस फिल्म का हिस्सा नहीं है लेकिन वे फिर भी इस फिल्म का इंतजार कर रहे है. कबीर ने कहा की एक था टाइगर की तरह फिल्म टाइगर जिन्दा है भी काफी शानदार होगी. आपको बता दे कि साल 2012 में आई फिल्म एक था टाइगर का निर्देशन कबीर खान ने क्या था.

वही इसका सीक्वल टाइगर जिन्दा का निर्देशन सुल्तान फिल्म के निर्देशक अली अब्बास जफ़र कर रहे है. वही फिल्म का निर्माण आदित्य चोपड़ा के यशराज बैनर के तले किया जा रहा है. और इस फिल्म में के बार फिर बॉलीवुड के दबंग अभिनेता सलमान खान और कैटरीना कैफ दिखाई देंगे.

मूल फिल्म की तरह इस फिल्म में भी सलमान खान रॉ एजेंट अविनाश सिंह राठौर ( टाइगर ) के किरदार में होंगे. वही कैटरीना कैफ एक बार फिर ISI एजेंट जोया के किरदार में दिखाई देंगी. यह फिल्म वही से शुरू होगी जहा पर एक था टाइगर ख़त्म हुई थी. फिल्म के विषय में कबीर ने कहा कि टाइगर का दूसरा सफर शुरू हो गया है. सलमान और कैटरीना को साथ देखना काफी अच्छा है. अली ने हमारे काम को आगे बढ़ाने के लिए खूबसूरत जगह का चुनाव किया है.

कपिल शर्मा के ख़राब बर्ताव पर सलमान ने भी दे डाली उन्हें नसीहत

शाहरुख़ खान है सबसे बेस्ट : नवाज

नवाज ने किया खुलासा, सलमान खान मुझे पार्टी में नहीं बुलाते

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -