आज है कबीर बेदी का जन्मदिन.....Watch Pics
आज है कबीर बेदी का जन्मदिन.....Watch Pics
Share:

बॉलीवुड की एक रोबदार आवाज के साथ ही साथ अपनी दमदार अदाकरी के लिए भी मशहूर अभिनेता कबीर बेदी का आज जन्मदिन है. अभिनेता कबीर बेदी का जन्म 16 जनवरी 1946 को पंजाब में हुआ था. अभिनेता कबीर बेदी जो की बॉलीवुड इंडस्ट्री की उन चर्चित हस्तियों में शामिल है जिन्होंने न केवल बॉलीवुड की सफलतम हिंदी फिल्मो में अपने अभिनय की छाप छोड़ी बल्कि कबीर बेदी ने साथ ही साथ रंगमंच पर भी विभिन्न भूमिकाओं को अपने अभिनय के चलते सार्थक किया।  

कबीर बेदी ने विदेशी फिल्मों और टेलीविजन सीरियलों में भी अपने दमदार एक्टिंग की छाप को छोड़ा है. अभिनेता कबीर बेदी जो की अपने जीवन में स्टाइल और अफेयर्स के लिए भी काफी चर्चित रहे है. कबीर बेदी ने नैनीताल के शैरवुड कॉलेज में पढ़े बेदी ने थिएटर से अभिनय की शुरुआत की।

उन्होंने 'हलचल', 'सीमा', 'राखी और हथकड़ी', 'सजा', 'कच्चे धागे', 'मंजिलें और भी हैं', 'नागिन', 'विश्वासघात', 'डाकू और महात्मा', 'अशांति', 'आखिरी कसम', 'मैं हूं ना', 'यलगार', 'सलामी' सहित अन्य फिल्मों में काम किया है। तीन शादी कर चुके कबीर ने चौथी शादी अपनी बेटी से भी कम उम्र की लड़की से की है। आगे की स्लाइड्स पर क्लिक करके देखें कबीर की फोटोज।  

'ट्यूबलाइट' में शाहरुख़ भी.....

पापा-बहन ने कहा: Jio आलिया

62वें जियो फिल्मफेयर अवॉर्ड में 'दंगल' ने फिर किया सबको चारो खाने चित्त, जानिए कैसे ...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -