Kabaddi WC : मुकाबला होने से पहले ही भारत के सामने बांग्लादेशी कप्तान ने डाले हथियार
Kabaddi WC : मुकाबला होने से पहले ही भारत के सामने बांग्लादेशी कप्तान ने डाले हथियार
Share:

नई दिल्ली : गुजरात के अहमदाबाद में चल रहे कबड्डी वर्ल्ड कप में भारत को भले ही पहले मैच में हार का सामना करना पड़ा लेकिन इस टूर्नामेंट में तीन रजत और दो कांस्य पदक विजेता बंगालदेश टीम के कप्तान मोहम्मद अरुदुजमान मुंशी का मानना है कि - कबड्डी का असली मतलब ही भारत है. बांग्लादेशी कप्तान मुंशी की यह बाते साबित करती है कि भारत वाकई में वर्ल्ड चैंपियन है और कबड्डी में उसका दबदबा कायम है.

बता दे कि सात बार की वर्ल्ड चैंपियन भारत को इस टूर्नामेंट में अपने शुरूआती अभियान में हार का सामना करना पड़ा था लेकिन मेहमान टीम कप्तान मुंशी का कहना है कि पहले मैच में भारत हार गया इसका मतलब यह नही कि हम उसे हरा देंगे. भारत को हराने के बारे में हम सोच भी नही सकते. भारत के खिलाफ हमारा लक्ष्य हार के अंतर को कम रखने का होगा.

भारत का अगला मुकाबला बांग्लादेश से होने वाला है. यह मैच भारत के लिए करो या मरो का है. लिहाजा टीम इंडिया के कप्तान अनूप कुमार जीत की रणनीति के साथ मैदान में उतरेंगे. बांग्लादेशी कप्तान ने भारत और दक्षिण कोरिया के बिच हुए पहले मैच के बारे में बात करते हुए कहा कि भारत पहला मैच इसलिए हारा क्योकि उसने विपक्षी टीम को हलके में लिया. वह उसका दिन नही था. भारत चाहता तो उस मुकाबले को बड़े अंतर से अपने नाम कर सकता था. लेकिन उस मुकाबले को हलके में लेकर आखिरी समय में की गई गलतियों कि वजह से उसे हार का सामना करना पड़ा.

KABADDI WC : पहले मैच में हार के बाद भारत ने दर्ज की बड़ी जीत

रंगारंग तरह से हुआ कबड्डी वर्ल्ड कप का आगाज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -