एक-दूसरे के गले में बाहें डाले नजर आए नाना-रजनीकांत
एक-दूसरे के गले में बाहें डाले नजर आए नाना-रजनीकांत
Share:

साऊथ के भगवान बोले तो कहे जाने वाले रजनीकांत और अक्षय कुमार स्टारर फिल्म 2.0 के बारे में सुनने को मिला था कि उनकी यह फिल्म बनकर पूरी तरह तैयार है, इंतज़ार है तो बस अब इस फिल्म की रिलीज का. यह सच भी था लेकिन फिल्म के मेकर्स अभी इस फिल्म से संतुष्ट नहीं हुए. इस फिल्म को टेक्निकली और स्ट्रांग बनाने के लिए निर्माताओं ने फिल्म की रिलीज डेट आगे खिसका दी है. पहले यह फिल्म दिवाली पर रिलीज होने वाली थी.

लेकिन अब जब इस फिल्म कि दीवानगी कम हुई ही नहीं कि रजनीकांत ने 'काला' बन एक और जबरदस्त विस्फोट कर दिया है. जी हां बता दे कि, उनकी तीन भाषाओं में बनने वाली इस फिल्म का नाम 'काला करिकालन' है. अभिनेता रजनीकांत के दामाद व अभिनेता धनुष की कंपनी इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रही है और कुछ समय पहले ही इस फिल्म का एक धांसू पोस्टर भी रिलीज हुआ था. बता दे कि इस फिल्म में हमे एक बार फिर से रजनीकांत व नाना पाटेकर का दमदार रूप देखने को मिला है. सुनने में आया है कि, अभिनेता रजनीकांत के दामाद और अभिनेता-निर्माता धनुष द्वारा निर्माण की जा रही इस फिल्म में नाना पाटेकर, हुमा कुरैशी, अंजली पाटिल, पंकज त्रिपाठी, समुथिराकानी और साक्षी अग्रवाल जैसे कालाकार भी प्रमुख भूमिकाएं निभा रहे हैं.

दिग्गज निर्देशक पा. रंजीत के निर्देशन में बन रही तमिल फिल्म काला के सेट की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है, जिसमें सुपरस्टार रजनीकांत और अभिनेता नाना पाटेकर की जुगलबंदी नजर आ रही है. इस तस्वीर में एक-दूसरे के गले में बाहें डाले रजनीकांत और नाना हंसते हुए नजर आ रहे हैं. अनुभवी अभिनेता नाना इस फिल्म में एक क्रूर, षड्यंत्रकारी राजनेता का किरदार निभा रहे हैं. 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -