अगर हाथ में दूषित होता है यह गृह तो अपराधी बन जाता है आदमी
अगर हाथ में दूषित होता है यह गृह तो अपराधी बन जाता है आदमी
Share:

ज्योतिषों के अनुसार सूर्य का उभार जितना ज्यादा होगा, प्रभाव भी उतना ही ज्यादा प्राप्त होगा. जी हाँ, कहते हैं अगर सूर्य पर्वत दूषित हो जाए तो व्यक्ति अपराधी बन जाता है. जी हाँ, सूर्य पर्वत तथा बुध पर्वत के संयुक्त उभार की स्थिति में योग्यता चतुराई तथा निर्णय शक्ति् अधिक होती हैं और ऐसा व्यक्ति श्रेष्ठ वक्ता, सफल व्यापारी या उच्च स्थानों का प्रबंधक बन पाटा है. वहीं कहते हैं ऐसे व्यक्तियों में धन पाने की असीमित महत्वाकांक्षा होती हैं और यह खूब धन कमाते हैं.

कहा जाता है सूर्य पर्वत का उभार अच्छा स्पष्ट होने के साथ सरल सूर्य रेखा हो तो व्यक्ति क्षेष्ठ प्रशासक, पुलिसकर्मी, सफल उद्योगपति बन जाता है और अगर पर्वत अधिक उभार वाला हो या कोई रेखा कटी या टूटी हो तो व्यक्ति अभिमानी, स्वार्थी, क्रूर और कंजूस होने के साथ ही अविवेकी भी बनता हैं. इसी के साथ कहते हैं अगर हथेली में सूर्य पर्वत शनि की ओर झुका हो तो व्यक्ति जज और सफल अधिवक्ता बन जाता हैं. इसी के साथ अगर सूर्य तथा शुक्र पर्वत उभार वाले हैं, तो विपरीत लिंग के प्रति शीघ्र एवं स्थायी प्रभाव डालने वाला, धनवान,परोपकारी सफल प्रशासक, सौंदर्य और विलासिताप्रिय हो पाता है.

इसी के साथ ज्योतिषों के अनुसार हथेली में सूर्य पर्वत के साथ अगर बृहस्पति का पर्वत भी उन्नत हो तो व्यक्ति विद्वान, मेधावी और धार्मिक विचारों वाला बन जाता है और अनामिका उंगली के मूल में सूर्य का स्थान होता हैं और सूर्य पर्वत पर जाली हो तो गर्व करने वाला, मगर कुटिल स्वभाव का बन जाता हैं कहते हैं ऐसा व्यक्ति किसी पर भी विश्वास नहीं कर पता है.

मंगलवार को हनुमान मंदिर में जरूर करे ये काम, होंगी मनोकामनाएं पूरी

नए जोड़े बैडरूम में जरूर रखे इन बातों का ध्यान, वरना होगा भारी नुकसान

गर्भवती महिला के कमरे में जरूर रखे यह चीज़े, पैदा होगा गुणवान बच्चा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -