मुश्किल दौर में जरूर है कांग्रेस, लेकिन जल्द ही उबर जाएगी - ज्योतिरादित्य सिंधिया
मुश्किल दौर में जरूर है कांग्रेस, लेकिन जल्द ही उबर जाएगी - ज्योतिरादित्य सिंधिया
Share:

भोपाल: कांग्रेस के सीनियर लीडर और पूर्व कांग्रेस महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया का कहना है कि मौजूदा समय में कांग्रेस संकट के दौर से गुजर रही है.  सिंधिया ने कहा कि हालात कठिन जरूर हैं, किन्तु यह सब, कुछ दिनों की बात है. देश की सबसे पुरानी पार्टी इस संकट से उबर जाएगी और जल्द ही पार्टी को नया राष्ट्रीय अध्यक्ष मिलेगा. 

सिंधिया गुरुवार (11 जुलाई) को 2019 लोकसभा चुनाव में मिली शर्मनाक पराजय के बाद पहली बार मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल पहुंचे, जहां हवाई अड्डे पर मीडिया ने उनसे सवाल किये, जिसके जवाब में सिंधिया ने ये बातें कहीं. कांग्रेस के सीनियर लीडर और गुना लोकसभा सीट से पूर्व सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा है कि कांग्रेस पार्टी को नए अध्यक्ष की तलाश करनी होगी. उन्होंने कहा है कि मैं सत्ता की रेस में कभी नहीं रहा. कुर्सी और सत्ता के लिए मैं ना कभी मारूंगा और न ही लड़ूंगा.

मंत्रिमंडल में सिंधिया गुट के मंत्रियों के टकराव के प्रश्न पर ज्योतिरादित्य सिंधिया ने उत्तर देते हुए कहा कि, ये हर परिवार में होता है. यह एक स्वस्थ्य परंपरा है. इससे प्रजातंत्र को कोई नुकसान नहीं है. प्रजातंत्र और मजबूत होगा. ब्यूरोक्रेसी हावी होने के सवाल सिंधिया ने कहा कि न मंत्री ऊपर, न ब्यूरोक्रेसी ऊपर, सबको टीम भावना से एक साथ मिलकर काम करना ही होगा, तभी सरकार सफल होगी.

इमरान खान ने फिर अलापा पुराना राग, कहा - पाक की आर्थिक स्थिति सुधारने के लिए...

अपने पिता को बेगुनाह साबित करने में जुटी मरियम नवाज़, शेयर किए दो और वीडियो

औरंगाबाद सांसद इम्तियाज जलील को मिली AIMIM महाराष्‍ट्र की कमान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -