नारियल फेंककर फ़से ज्योतिरादित्य

नारियल फेंककर फ़से ज्योतिरादित्य

मध्य प्रदेश: विधानसभा चुनावों को लेकर मध्यप्रदेश की सियासत गरमा गई है और सभी दांव पेंच खेले जा रहे है. इन सब के बीच कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया से जुड़े एक वीडियो को लेकर बवाल मचा हुआ है. सिंदूर लगे टोने-टोटके के नारियल फेंकते दिखाई दे रहे कांग्रेस के दिग्गज नेता हैं का ये वीडियो खासा चर्चा में है. कहा जा रहा है प्रसाद के रूप में मिला  नारियल ज्योतिरादित्य ने फेंक दिया. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इस पर कहा है कि उन्हे टोने-टोटके पर विश्वास है.

मामला 11 जुलाई को पन्ना जिले है जब गुना सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया खजुराहो से रीवा जा रहे थे. वीडियो में सिंधिया को एक शख्स सिंधिया को एक नारियल देता है. वह भी पूरे सम्मान के साथ नारियल ले लेते हैं. गाड़ी का काफिला आगे बढ़ता है और सिंधिया आगे रखे नारियल को बाहर सड़क पर फेंक देते हैं. बीजेपी ने फेंके गए नारियल को मौके के रूप में लपका और धर्म विरोध, अंधविश्वास, हिन्दू विरोध से जोड़ कर मामला गरम कर दिया. वही रतलाम पहुंचे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा ऐसा लगता है टोने टोटके में कांग्रेस को ज्यादा भरोसा हो गया है.

जवाब में कांग्रेस के प्रवक्ता पंकज चतुर्वेदी ने कहा सिंधिया जी के हाथ में सिंदूर लगा नारियल दिया. साथ चल रहे कुछ कार्यकर्ताओं को लगा कि ये टोटका है और इसे नीचे फेंक दीजिए. सिंधिया जी ने उन्हें समझाया कि विज्ञान के जमाने में उन्होंने अंधविश्वास पर यकीन नहीं करना चाहिये, लेकिन कार्यकर्ता लगातार दबाव बना रहे थे इसलिये उन्होंने नारियल फेंक दिया. 

 

मंदसौर रेप केस: मासूम के लिए सिंधिया का कैंडल मार्च

मंदसौर गोलीकांड: सदन में कांग्रेस ने की ये मांग

देखें वीडियो : अपने ही नेताओं को नहीं जानती मप्र की जनता, जवाब सुन नहीं रोक पाओगे हंसी

 

?