कांग्रेस को नहीं पता अपने उम्मीदवारों का नाम, अनजाने में कर दिया भाजपा का प्रचार
कांग्रेस को नहीं पता अपने उम्मीदवारों का नाम, अनजाने में कर दिया भाजपा का प्रचार
Share:

मेरठ : 2019 लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने एक ऐसा ट्वीट किया है,  जिसने चुनावी मौसम में सिंधिया और उनकी पार्टी के लिए भारी मुसीबत खड़ी कर दी है। लोकसभा चुनाव के मद्देनज़र सिंधिया को पार्टी ने पश्चिमी उत्तर प्रदेश का प्रभार दिया है, ऐसे में उनसे ऐसी आशा नहीं की जा सकती। दरअसल, पार्टी उम्मीदवार के लिए चुनावी कार्यक्रम सेट करने में लगे ज्योतिरादित्य सिंधिया सात अप्रैल को सोशल मीडिया पर एक ट्वीट किया।

अपने पोस्ट में सिंधिया ने लिखा है कि, 'मेरठ लोकसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार नरेंद्र अग्रवाल जी के पक्ष में आज जनसभा में उमड़े जनसैलाब ने निर्धारित कर लिया है कि दिल्ली से इस बार केंद्र की जनविरोधी सरकार की विदाई निश्चित है"। ध्यान करने वाली बात हैं कि सिंधिया ने अपने पोस्ट में नरेंद्र अग्रवाल को मेरठ लोकसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार बनाया है, जबकि असल में मेरठ से कांग्रेस उम्मीदवार का नाम हरेंद्र अग्रवाल है। जिनका मुकाबला भाजपा प्रत्याशी राजेंद्र अग्रवाल और बसपा के हाजी मोहम्मद याकूब से है।

कई लोग ज्योतिरादित्य के इस ट्वीट का मजाज़ उड़ा रहे हैं, एक यूजर ने लिखा, 'कांग्रेस को नहीं पता अपने उम्मीदवारों के नाम, कांग्रेस के बड़े चेहरों में शुमार ज्योतिरादित्य सिंधिया ने टि्वटर हैंडल से मेरठ लोकसभा सीट के उम्मीदवार का नाम गलत लिखा"। यूजर ने इसी ट्वीट में आगे लिखा है कि, 'कांग्रेस प्रभारी ज्योतिरादित्य सिंधिया ने हरेंद्र के स्थान पर लिखा कि नरेंद्र, कांग्रेसियों की जुबान व शब्दों में देश के पीएम का नाम, पश्चिमी उत्तर प्रदेश के कांग्रेस प्रभारी ज्योतिरादित्य सिंधिया ने नरेंद्र मोदी का किया प्रचार, मेरठ से उम्मीदवार का प्रचार के लिए किया था ट्वीट"।

खबरें और भी:-

भाइयों के बीच मतभेद पर बोली मीसा भारती- विपक्षी दल फैला रहे है भ्रम

अगर कांग्रेस-सपा-बसपा का विश्वास अली में, तो हमारा विश्वास बजरंगबली में - सीएम योगी

लोकसभा चुनाव: यूपी फतह करने की तैयारी में अमित शाह, रात को तीन घंटे चली मैराथन बैठक

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -