शिवराज के उपवास के विरोध में सिंधिया करेंगे सत्याग्रह
शिवराज के उपवास के विरोध में सिंधिया करेंगे सत्याग्रह
Share:

भोपाल : किसान आंदोलन के दौरान भड़की हिंसा से किसानो के गुस्से को शांत करने के लिए प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने उपवास का रास्ता अपनाया है. शिवराज सिंह चौहान भोपाल के दशहरा मैदान में अनिश्चितकालीन उपवास पर बैठ गए हैं. शिवराज के उपवास का आज दूसरा दिन है. वहीं शिवराज सिंह चौहान से मुकाबला करने के लिए कांग्रेस ने ज्योतिरादित्य सिंधिया को मैदान में उतारा है.

ज्योतिरादित्य सिंधिया मध्य प्रदेश सरकार के खिलाफ तीन दिन तक अलग-अलग शहरों में सत्याग्रह करेंगे. मध्य प्रदेश सरकार की किसान विरोधी नीति के विरोध में ज्योतिरादित्य सिंधिया 14 जून से यहां 72 घंटे के सत्याग्रह पर बैठेंगे. इससे पहले 13 जून को सिंधिया मंदसौर जाएंगे और पुलिस फायरिंग में मारे गये पांच किसानों के परिजनों से मुलाकात भी करेंगे.

गौरतलब है कि कल शिवराज ने उपवास के दौरान मंदसौर गोलीकांड में मारे गए 4 किसानों के परिजनों से मुलाकात की. इस दौरान शिवराज भावुक हो गए. पीड़ित परिवार ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से रोकर उपवास तोड़ने की अपील की. वहीं शिवराज सिंह ने कहा कि जब तक प्रदेश में शांति बहाली नहीं हो जाती, उपवास नहीं तोड़ूंगा. उन्होंने पीड़ितों को भरोसा दिलाया कि दोषियों को सख्त सज़ा दी जाएगी.

शिवराज से मिले मारे गए किसानों के परिजन, की उपवास तोड़ने की अपील

किसान आंदोलन: भोपाल और नरसिंहगढ़ में कांग्रेस का उग्र प्रदर्शन, सीएम के उपवास को बताया नौटंकी

किसानों की कर्जमाफी पर मध्यप्रदेश के कृषि मंत्री ने लिया यू टर्न

उपवास पर शिवराज : ख़त्म होंगे बिचौलिए, हर दर्द में किसानो के साथ हू, हिंसा को बताया साजिश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -