इस दिग्गज कांग्रेसी ने बताया किसकी बनेगी सरकार, कांग्रेस में मची हलबली

इस दिग्गज कांग्रेसी ने बताया किसकी बनेगी सरकार, कांग्रेस में मची हलबली

ग्वालियर : कांग्रेस के कद्दावर नेता में शुमार ज्योतिरादित्य सिंधिया ने लोकसभा चुनाव 2019 को लेकर अपनी भविष्यवाणी की है और उनका कहना है कि इस बार किसी भी दल को पूर्ण बहुमत नहीं मिलेगा. आगे उन्होंने कहा कि इस बार जनता बीजेपी और पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ वोट करने जा रही है और कर रही है. साथ ही यह जनता इस बार प्रधानमंत्री बदलने के लिए वोट भी कर रही है. उन्होंने भाजपा पर लगातार तीखें प्रहार किए. 

बता दें कि बीते दिनों पश्चिमी उत्तर प्रदेश के चुनाव प्रभारी बनाए गए ज्योतिरादित्य ने बताया कि इस बार एनडीए नहीं यूपीए की सरकार बनेगी. साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि यूपीए को सरकार बनाने के लिए गठबंधन में कुछ और दलों को शामिल करने के जरुरत होगी. साथ ही कांग्रेस को अकेले बहुमत आने के सवाल पर सिंधिया ने कहा कि किसी भी पार्टी को स्पष्ट बहुमत नहीं मिलेगा, कांग्रेस मजबूत संप्रग प्लस गठबंधन के माध्यम से केंद्र में सर्कार बनाने जा रहे है. 

कपिल सिब्बल और प्रियंका ने भी कहा है ऐसा..

आपको जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले कांग्रेस के दो बड़े नेता पूर्व केंद्रीय मंत्री कपिल सिब्बल भी स्वीकार चुके हैं कि कांग्रेस अकेले दम पर सरकार नहीं बना सकेगी और उन्होंने कहा कि यूपीए की अगली सरकार बनने जा रही है. जबकि प्रियंका गांधी ने भी यह माना है. 

फतेहाबाद में बोले पीएम मोदी- 23 मई के दिन कांग्रेस को उसका आइना नजर आ जाएगा

साध्वी प्रज्ञा सिंह ने जारी किया अपना संकल्प-पत्र, इन बातों का भी है उल्लेख

राहुल ने किया ट्वीट, कहा -"मोदी जी, आपका समय पूरा हो गया है

दिग्विजय सिंह के रोड शो में लगे मोदी-मोदी के नारे, एफआईआर दर्ज