सोनाली बेंद्रे को नहीं भाया जस्टिन बीबर का शो कहा, 'मेरा टाइम वेस्ट हो गया'
सोनाली बेंद्रे को नहीं भाया जस्टिन बीबर का शो कहा, 'मेरा टाइम वेस्ट हो गया'
Share:

हॉलीवुड के दिग्गज सिंगरों में शुमार जस्टिन बीबर का यू आना व ऐसे अचानक से जाना बॉलीवुड के सितारों को हजम नहीं हो रहा है. जी हाँ, बता दे कि, हॉलीवुड के चर्चित सिंगर जस्टिन बीबर ने मुंबई के डी. वाई स्टेडिमय में जानदार व शानदार प्रस्तुति दी. बता दे कि बीबर के इस कॉन्सर्ट में बॉलीवुड भी एक प्रकार से उमड़ा नजर आया. जस्टिन ने मुंबई के डी.वाई स्टेडियम में अपने 20 गानों से 90 मिनट की शानदार परफॉर्मेंस दी थी तथा जिसके लिए मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में जस्टिन बीबर को देखने के लिए पूरे देश से लोग आए. 

उनकी खुमारी ऐसी थी कि 45 हजार लोग स्टेडियम में खचाखच रूप से भरे नजर आए, तो वही बॉलीवुड की एक और खूबसूरत मोहतरमा है जिन्हे की जस्टिन बीबर का यह अंदाजे बयां कुछ खास नजर नहीं आया. शो के समाप्ति के बाद जहां सभी दर्शक जस्टिन बीबर और उनके गानों से इंप्रेस होकर स्टेडियम से बाहर निकले तो वहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे को जस्टिन बिलकुल भी पसंद नहीं आए.

सोनाली अपने बेटे रणवीर के साथ में नजर आई. सोनाली ने शो से पहले अपने ट्वीट में 'मॉम्स ड्यूटी' मेंशन किया था. यह ट्वीट उनकी इंस्टाग्राम पोस्ट का था. शो के बाद सोनाली ने ट्वीट किया. बता दे की जस्टिन को परफॉर्म करते देखने के लिए श्रीदेवी, मलाइका से लेकर सोनाली बेंद्रे तक अपने बच्चों को लेकर गई थीं. सोनाली ने अपने ट्वीट में कहा कि, 'टाइम बर्बाद हो गया'.

जस्टिन के परफॉर्मेंस के दौरान नजर आए कई सेलेब्स

पांच सौ पुलिसकर्मियों के साये में रहेंगे जस्टिन बीबर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -