नदी में डुबकियां लगाते और फेन्स से मिलते हुए नजर आये जस्टिन बीबर
नदी में डुबकियां लगाते और फेन्स से मिलते हुए नजर आये जस्टिन बीबर
Share:

पूरा हॉलीवुड जहां कोहचेला के पीछे पड़ा हुआ है वहीँ कुछ हस्तियां ऐसी भी हैं जो अपने में ही मस्त हैं. करोड़ लोगों के दिल की धड़कन बन चुके जस्टिन बीबर भी कुछ ऐसे ही किस्म में इंसान है. अपने आगामी परफॉर्मेंस से पहले जस्टिन ने रिलैक्स करने की सोची और डोमिनिकन रिपब्लिक में चिल पूत करते हुए नजर आये. जस्टिन वहाँ सीधे नदी के मुहाने पर पहुँच गए और शॉर्ट्स पहनकर डुबकियां लगाते हुए रिलैक्स होने लगे.

उनके फेन्स को उन्हें इस हालत में देखते हुए काफी अच्छा लगा होगा क्यूंकि शॉर्ट्स में उनकी टोंड बॉडी औरअच्छी फिजिक नजर आ रही थी लेकिन बीच बीच में उनकी शॉर्ट्स भी अपनी जगह छोड़ती हुई दिखाई दे रही थी लेकिन जस्टिन ने इस पर ज्यादा ध्यान ना देते हुए अपने कुछ दोस्तों के साथ काफी एन्जॉय किया। जस्टिन काफी कूल नजर आ रहे थे और उनके चेहरे पर मुस्कराहट फैली हुई थी. यहाँ तक की जब जब उनके फेन्स उनके चारो तरफ इकठ्ठा होकर उनकी पिक्स ले रहे थे तब भी जस्टिन शांत बने रहे.

जैसे ही लोगों को पता चला कि जस्टिन बीबर उनके बीच मौजूद हैं तो लोगों का हुजूम उनकी तरफ बढ़ने लगा और उनके फेन्स उनका नाम ले लेकर शोर मचाने लगे. जस्टिन वहां मौजूद अपने कुछ फेन्स से भी मिले और इन फेन्स में एक छोटी सी बच्ची भी थी जो जस्टिन से मिलने के लिए बहुत उत्साहित थी. जस्टिन आज अपने पर्पस टूर शो के लिए स्टेज पर नजर आएंगे। यह सिंगर हार्ड रॉक होटल एंड कैसिनो में अपनी परफॉर्मेंस देगा और हजारो के संख्या में उनके फेन्स जिन्हे बिलिबर्स कहा जाता है, मौजूद होंगे।

कार में किसको किस कर रहे थे जस्टिन बीबर

क्या ब्राज़ील में जस्टिन बीबर को मिलेगी सजा

क्या होगा जब एक साथ आएंगे जस्टिन बीबर और जायन मलिक

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -