क्या ब्राज़ील में जस्टिन बीबर को मिलेगी सजा
क्या ब्राज़ील में जस्टिन बीबर को मिलेगी सजा
Share:

वो कहते हैं न की अतीत में की गयी गलतियों का खामियाजा अक्सर भविष्य में चुकाना पड़ता है और शायद करोड़ों दिलों की धड़कन जस्टिन बीबर के साथ भी कुछ ऐसा ही होने वाला है. जैसे ही यह खबर आने लगी कि जस्टिन बीबर एक बार फिर ब्राज़ील आने वाले हैं वैसे ही रियो की अभियोजन सेवा ने अनुरोध किया कि अदालत द्वारा जस्टिन के नाम पर एक सम्मन जारी किया जाए. डेली मेल के मुताबिक रियो की लोक अभियोजन सेवा ने एक बयान में कहा है कि यह अनुरोध इसलिए किया गया है ताकि आरोपी को आरोपों से अवगत कराया जाए.

अब आप सोच रहे होंगे की आखिर जस्टिन ने ऐसा क्या कर दिया जो उन्हें आरोप सुनाने की तैयारी चल रही है. दरअसल जस्टिन को 2013 में ब्राजील में एक होटल में ग्रेफिटी पर स्प्रे पेंटिंग करते हुए पकड़ा गया था, जो की इस देश में गैरकानूनी है. उस वक्त उन पर "शहर के आदेश और सांस्कृतिक विरासत के खिलाफ अपराध" का आरोप लगाया गया था, लेकिन आरोपों के बारे में अधिसूचित होने से पहले ही जस्टिन अपना टूर जारी रखने के लिए ब्राजील से चले गए थे.

अब जब वह वापस लौट रहे हैं तो जज ने मामले को फिर से खोला है और एक अदालत क्लर्क कथित तौर पर हवाई अड्डे पर उनके लिए दस्तावेज के साथ इंतजार कर रहा होगा जिस पर जस्टिन को साइन करना होगा ताकि पुष्टि कर सके कि यह जो कुछ भी हो रहा है इसके बारे में जस्टिन को पता है। कागजात पर हस्ताक्षर करने के बाद शायद जस्टिन फिर से देश छोड़ने से पहले जज और पुलिस से मिलेंगे। जस्टिन 29 मार्च को रियो में परफॉर्म करेंगे। रियो में इस तरह से एक मामले एक साल तक की जेल या फिर जुर्माना लगाया जाता है। जस्टिन के लिए जुर्माना भरना कोई बड़ी बात नहीं है लेकिन उन्हें वहाँ के जज और अधिकारियों के सामने जरा तमीज से पेश आना होगा यह बात वो समझ ले तो अच्छा होगा।

क्या होगा जब एक साथ आएंगे जस्टिन बीबर और जायन मलिक

क्या होगा जब जस्टिन और वीकेंड होंगे आमने सामने

बेख़ौफ़ होकर बंजी जम्पिंग करते दिखे जस्टिन बीबर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -