इस मशहूर सिंगर की कार का हुआ एक्सीडेंट, पुलिस ने किया यह काम
इस मशहूर सिंगर की कार का हुआ एक्सीडेंट, पुलिस ने किया यह काम
Share:

मशहूर कनैडियन सिंगर और सॉन्ग राइटर जस्टिन बीबर की कार के ऐक्सिडेट की खबर सामने आई है. दरअसल, बताया जा रहा है कि अपनी कार ऐक्सिडेंट के बाद वह कैलिफोर्निया के हॉलिवुड एरिया में पुलिस से बातें करते नजर आए है. यह एक मामूली सी दुर्घटना बताई जा रही है. 

दूसरी ओर बताया जा रहा है कि पुलिस ने बातचीत के बाद सिंगर को इस मामले में छोड़ दिया है, क्योंकि जब यह घटना हुई थी उस समय यह कार जस्टिन नहीं बल्कि उनका ड्राइवर चला रहा था और अपनी कार में तब वे पैसेंजर सीट पर मौजूद थे. 

बताया जा रहा है कि बुधवार को हुई इस घटना में जस्टिन या उनकी गाड़ी को कुछ खास नुकसान नहीं पहुंचा. साथ ही यह भी बताया जा रहा है कि जस्टिन की कार में बस हल्की सी खरोंच आई है. वहीं जस्टिन की बात की जाए तो वे पिछले दिनों अपनी पत्नी हैली के साथ तनाव को लेकर चर्चा में थे और कुछ समय पहले ही कैलिफोर्निया के लगुना बीच पर एक पार्क में धूप में बैठे इस न्यूली मैरिड कपल की कुछ तस्वीरें सामने आई थीं, जिनमें वे एक-दूसरे के साथ बहस करते हुए नजर आ रहे थे. जहां बातचीत और बहस करते हुए बीबर कई बार अपनी जगह से उठते नजर आए थे और वहां से जाने की कोशिश में भी दिखें थे. हलांकि अभी इस कपल के बीच असिआ कुछ भी नहीं है. 

इतने करोड़ में बिक रहा है जेनिफर-पिट का यह खूबसूरत, कीमत जान हिल उठेंगे आप

 

सत्ते पे सत्ता रीमेक : अमिताभ बच्चन के रोल में नजर आएगा यह सुपरस्टार

एक बार फिर मासूमियत से दिल जीत लें गई Kimberley Garner, सामन आइए नई फोटो

फिर इस मासूम सी दिखने वाली मॉडल ने मचाया तहलका, बिकिनी में दिखाया सेक्सी अवतार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -