झगड़ा करने के बाद रोमांटिक मूड में दिखे जस्टिन बीबर और उनकी पत्नी
झगड़ा करने के बाद रोमांटिक मूड में दिखे जस्टिन बीबर और उनकी पत्नी
Share:

हॉलीवुड के मशहूर सिंगर जस्टिन बीबर के बारे में हाल ही में यह खबर सामने आई थी कि उनका पत्नी संग झगड़ा हो गया है. आपको बता दें जस्टिन ने मॉडल और एक्ट्रेस हैली बाल्डविन से शादी कर ली है और दोनों आए दिन कही ना कही स्पॉट होते ही रहती हैं. लेकिन कुछ दिन पहले उनकी कुछ तस्वीरें सामने आई थी जिसमे दोनों को झगड़ा करते हुए देखा गया था.

इन तस्वीरों के सामने आने के बाद ऐसा कहा जा रहा था कि जस्टिन और हैली के शादीशुदा संबंधों में कुछ ठीक नहीं चल रहा है. लेकिन हाल ही में एक बार फिर जस्टिन और हैली की कुछ तस्वीरें सामने आई है जिसे देखकर यह कहना बिलकुल गलत नहीं होगा कि जस्टिन और हैली के बीच सब कुछ ठीक-ठाक है. इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं जस्टिन और हैली एक-दूसरे को गले लगाते हुए नजर आ रहे हैं. 

दोनों बेहद ही रोमांटिक अंदाज़ में दिखाई दें रहे हैं. सोशल मीडिया पर यह सभी फोटोज एक बार फिर वायरल हो रही है और फैंस इन तस्वीरों को देखकर यह सोचकर खुश हो रहे हैं जस्टिन और हैली के बीच सब कुछ ठीक है. बता दें पिछले साल ही जस्टिन ने अमेरिकी मॉडल हैली बाल्डविन से शादी की है. कुछ दिन पहले ही जस्टिन ने यह खुलासा किया था कि वह तनाव की वजह से खुद को दुनिया से दूर महसूस कर रहे हैं और कहा था कि, 'मैं हमेशा वापसी करता हूं इसलिए ज्यादा चिंतित नहीं हूं, केवल आप तक पहुंचने और आपसे मेरे लिए दुआ करने के लिए कहना चाहता हूं, भगवान पर भरोसा है और आपकी दुआएं रंग लाएंगी, शुक्रिया.' 

निक से दूर होते ही उनके साथ सेक्सी बातें करती हैं प्रियंका, किया खुलासा

इस हॉट मॉडल ने न्यूड होकर बेशर्मी से दिखाए अपने प्राइवेट पार्ट्स

इस हॉलीवुड एक्ट्रेस ने ब्रालेस होकर दिखाए अपने निजी अंग, देखते ही हैरान हुए लोग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -