'2024 में न्याय योद्धा चुनाव जीतेंगे..', कांग्रेस सुप्रीमो मल्लिकार्जुन खड़गे ने प्रदेश प्रभारियों को दिया गुरुमंत्र
'2024 में न्याय योद्धा चुनाव जीतेंगे..', कांग्रेस सुप्रीमो मल्लिकार्जुन खड़गे ने प्रदेश प्रभारियों को दिया गुरुमंत्र
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने आज शुक्रवार (12 जनवरी) को गुजरात, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, राजस्थान, महाराष्ट्र और दिल्ली सहित कई राज्यों के पार्टी के लोकसभा समन्वयकों की बैठक की अध्यक्षता की और उनसे लोगों के साथ जुड़ाव बढ़ाने का आग्रह किया। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक पोस्ट में, खड़गे ने कहा कि "लोकतंत्र के लिए दृढ़ संकल्प से विचलन का शोर पराजित होगा! 'न्याय योद्धा' 2024 का चुनाव जीतेंगे।"  

कांग्रेस सुप्रीमो ने कहा कि, 'लोकतंत्र के दृढ़ संकल्प से ध्यान भटकाने वाले शोर को हराया जाएगा! 'न्याय योद्धा' 2024 का चुनाव जीतेंगे। लोगों की शक्ति प्रबल होगी! हमने गुजरात, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, राजस्थान, दिल्ली, महाराष्ट्र, गोवा, दादरा और नगर हवेली और दमन और दीव के एआईसीसी समन्वयकों के साथ लोकसभा चुनावों के लिए उपयोगी चर्चा की है।" यह बैठक कांग्रेस अध्यक्ष द्वारा अन्य राज्यों के लोकसभा समन्वयकों के साथ सार्थक चर्चा के एक दिन बाद हुई है। सबसे पुरानी पार्टी ने चुनाव से पहले देश भर में किए जा रहे प्रयासों के समन्वय के लिए सभी लोकसभा क्षेत्रों के लिए समन्वयक नियुक्त किए हैं।

रिपोर्ट के अनुसार, बैठक राष्ट्रीय राजधानी में पार्टी मुख्यालय में हुई और इसमें इसके संसदीय समन्वयकों ने भाग लिया। बैठक में कांग्रेस महासचिव केसी वेणुगोपाल और विभिन्न राज्यों के प्रभारी भी शामिल हुए। बैठक में AICC सीट-शेयरिंग कमेटी के संयोजक मुकुल वासनिक भी मौजूद थे। गुरुवार को खड़गे ने पहली बैठक कर्नाटक, तमिलनाडु, तेलंगाना, केरल, लक्षद्वीप और पुडुचेरी के लोकसभा समन्वयकों के साथ की और दूसरी बैठक ओडिशा, आंध्र प्रदेश, गोवा और अंडमान और निकोबार द्वीप समूह के नेताओं के साथ की।

कांग्रेस प्रमुख ने पहले एक्स (पूर्व ट्विटर) पर एक पोस्ट में कहा था कि, "समन्वयकों को मेरी एकमात्र सलाह यह सुनिश्चित करना है कि पार्टी अपने संबंधित संसदीय क्षेत्रों में अधिकतम लोगों तक पहुंचे।" अप्रैल-मई में होने वाले लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस नेतृत्व हर राज्य के पार्टी नेताओं के साथ गहन विचार-विमर्श कर रहा है।

'प्रेम प्रसंग में बने थे संबंध..', 13 साल की लड़की के साथ रेप केस में बॉम्बे हाई कोर्ट ने 26 वर्षीय आरोपित को दी जमानत

20 मिनट में पूरा होगा 2 घंटे का सफर, पीएम मोदी ने किया सबसे बड़े समुद्री ब्रिज 'अटल सेतु' का उद्घाटन !

ED पर हमले के बाद से TMC नेता शाहजहां शेख फरार, बंगाल पुलिस को लेकर क्या बोले गवर्नर बोस ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -