न्यायमूर्ति कर्णन को आज मिलेगी आजादी
न्यायमूर्ति कर्णन को आज मिलेगी आजादी
Share:

छह महीनो से जेल की हवा खा रहे कलकत्ता हाईकोर्ट के पूर्व जज सीएस कर्णन आज होंगे रिहा. उन्हें अवमानना के मामले में सुप्रीम कोर्ट ने सजा सुनाई थी. वहीँ बताया जा रहा है कि रिहाई के एक दिन पहले उनकी पत्नि और बच्चे उनसे मिलने के लिए जेल पहुंचे थे.

आपको बता दें कि कलकत्ता हाईकोर्ट के पूर्व जज न्यायमूर्ति सीएस कर्णन छह महीने जेल की सजा काटने के बाद बुधवार को रिहा होंगे. उन्हें अवमानना के एक मामले में सुप्रीम कोर्ट ने यह सजा सुनाई थी. बताया जाता है कि गिरफ्तारी का वारंट जारी होने के बाद महीने भर तक वे पुलिस से आंख मिचौली का खेल खेलते रहे थे. अंततः 20 जून को तमिलनाडु के कोयंबटूर से उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया था.

कर्णन की रिहाई से पहले उनकी पत्नी सरस्वती कर्णन अपने बड़े बेटे के साथ मंगलवार शाम यहां पहुंचीं. कर्णन की पत्नी सरस्वती चेन्नई के एक कॉलेज में अर्थशास्त्र की प्रोफेसर है. वे पिछली बार डेढ़ महीने पहले कर्णन से जेल में मिली थीं. बीती 9 मई को सुप्रीम कोर्ट ने अवमानना के एक मामले में कर्णन को छह महीने की सजा सुनाई थी. उससे पहले भ्रष्टाचार व उत्पीड़न के मुद्दे पर कर्णन ने सुप्रीम कोर्ट से महीनों लंबी लड़ाई लड़ी थी.

समुद्र के नीचे से दौड़ेगी देश की पहली बुलेट ट्रेन

प्रेम-प्रसंग पर चली कुल्हाड़ी, आरोपी हिरासत में

ऑडी हॉस्पिटल में छोड़ ऐंबुलेंस से घर पहुंचा बिजनेसमैन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -