काला धागा पहनने मात्र से बुरी शक्तियां आपको छु भी नहीं पायेंगी
काला धागा पहनने मात्र से बुरी शक्तियां आपको छु भी नहीं पायेंगी
Share:

प्राचीन समय से ही छोटी-छोटी चीजों का विशेष महत्व बताया गया है। आमतौर पर देखा गया है कि जब कोई छोटा बच्चा होता है तो उसे काला धागा पहना दिया जाता है। अब तक आप लोग बस यही जानते आये होंगे की काला धागा पहनने से बुरी नजर नहीं लगती। हालांकि यह बात बिलकुल सच है लेकिन इसके अलावा कुछ और भी फायदे हैं जिसकी वजह से काला धागा पहना जाता है तो चलिए देखते हैं कौन से वह फायदे है जिसके कारण काला धागा पहना जाता है। 

बहुत ही कम लोगों को मालूम है कि नजर लगने से हमारे शरीर के पंच तत्व ठीक तरह से हमें उर्जा नहीं दे पाते हैं। जिसकी वजह से हम चाहते हुए भी सफलता प्राप्त नहीं कर सकते हैं। और इसका बुरा असर हमारी सेहत पर पड़ता है। यदि आप काला धागा पहनते हैं तो यह आपके पंच तत्वों को उर्जा देने लगता है और आप अपने काम में सफल होते चले जाते हो।

काला धागा पहनने का सबसे बड़ा फायदा ये है कि इससे हमारे दिमाग पर सकारात्मक उर्जा का प्रभाव पड़ता है। जिसके कारण हम किसी चीज के बारे में बुरा नहीं सोचते हैं।

जब इंसान के जीवन में शनि का दोष होता है तो उसके बनते काम बिगड़ते हैं। एैसे में आप काला धागा जरूर पहनें। इससे शनि की बुरी दृष्टि आपके उपर नहीं पड़ती है।

एैसी मान्यता है कि काला धागा पहने वाले इंसान को कभी भी भूत व बुरी आत्माएं प्रभावित नहीं करती हैं साथ ही उस इंसान की रक्षा भगवान करते रहते हैं।

 

जिस घर में प्रेम है तो निश्चित ही वहां सफलता और वैभव है

हर मनुष्य का एक ही शत्रु होता है और वो ये है..

लगन और साहस बड़ी से बड़ी समस्या का समाधान है

सुख की माया के जाल से कोई नहीं बच सका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -