जूनियर गोल्फर आदिल बेदी ने पहले दिन ही दिखाया अपना जलवा

Aug 01 2018 12:06 PM
जूनियर गोल्फर आदिल बेदी ने पहले दिन ही दिखाया अपना जलवा

चंडीगढ़। लुइस फिलिप गोल्फ कप में चंडीगढ़ के जूनियर गोल्फर आदिल बेदी ने अच्छी शुरुआत की है। उन्होने इवन पार के साथ आगाज करते हुए जॉइंट-28वां स्थान हासिल किया। 2001 मे चंडीगढ़ मे जन्मे आदिल ने चार वर्ष की उम्र से ही गोल्फ खेलना शुरू कर दिया था। वे अब तक दुनियाभर मे 100 से ज्यादा नेशनल गोल्फ टूर्नामेंट्स जीत चुके है।

इसी टूर्नामेंट मे भारतीय गोल्फर उद्यम माने और पूर्व पीजीए टूर प्लेयर मिगुअल कारबालो ने सभी को अपनी फॉर्म साबित की। दोनों ने 63-63 का कार्ड खेलते हुए शीर्ष स्थान हासिल किया। हालांकि बेंगलुरू में एक दिन पहले हुई बारिश के बाद कोर्स पर खेलना मुश्किल हो गया था और आदिल का फ्रंट नाइन में गेम अच्छा नहीं रहा। 

फ्रंट नाइन में उनके पास 38 अंक रहे। सेकंड नाइन में आदिल ने कमबैक किया। उन्होंने पहले होल पर पारी खेलने के बाद लगातार तीन बर्डी लगाई। 11वें होल के बाद 12वें और 13वें होल पर भी बेदी को बर्डी मिली। अंतिम पांच होल पर उन्होंने गलती नहीं की और 32 अंक हासिल करते हुए दिन का अंत 70 के कार्ड के साथ किया। पीजीटीआई टूर पर कई खिताब जीत चुके गुजराती गोल्फर उद्यम माने ने भी अच्छी शुरुआत की। पहले दिन लीड लेने के बाद माने ने कहा कि मैं लीड लेने में सफल रहा लेकिन कोर्स पर खेलना आसान नहीं था। मैं टॉप पर पहुंचकर अच्छा महसूस कर रहा हूं और अभी मुझे आने वाले दिनों में भी अच्छा करना होगा।

खबरें और भी 

इस बार भारत के गेंदबाजों में वो बात नहीं- कुक

क्वार्टरफाइनल के लिए आज इटली से भिड़ेगा इंडिया

केविन पीटरसन प्लेइंग इलेवन में शामिल

 

?