इस बार भारत के गेंदबाजों में वो बात नहीं- कुक

Jul 31 2018 03:49 PM
इस बार भारत के गेंदबाजों में वो बात नहीं- कुक

नई दिल्ली: भारत और इंग्लैंड के बीच बुधवार से टेस्ट सीरीज की शुरुआत होने जा रही है. दोनों ही टीमें फॉर्म में है. ऐसे में भारत और इंग्लैंड के बीच होने वाली इस टेस्ट सीरीज के रोमांचक होने की उम्मीद काफी बढ़ गई है. इस दौरान इंग्लैंड के पूर्व कप्तान और सलामी बल्लेबाज एलेस्टर कुक ने भी कहा है कि इस बार जोरदार टक्कर होगी. 

जिसने कहा था इंग्लैंड के लिए खेलना मेरी भूल, उसे मिली ऑलटाइम फेवरेट XI में जगह

इस शानदार ख़िलाड़ी एलिस्टेयर कुक का मानना है कि इस बार भारत के तेज गेंदबाजी आक्रमण में बदलाव है. वह अब पहले से ज्यादा घातक हो चुकी है, जो कि पहले नहीं हुआ करता था. बता दें कि भारत और इंग्लैंड के बीच कल से टेस्ट मैच की सीरीज़ शुरू हो रही है. कुक ने कहा मेने पिछले दस सालों में उन्हें खेला है लेकिन इस बार उनके पास काफी ऑप्शन और अच्छे प्लेयर्स मौजूद है. 

अब क्रिकेट की पिच पर उठी आरक्षण की मांग

इस सीरीज़ में भारत के लिए शीर्ष क्रम के बल्लेबाजों की खराब फॉर्म चिंता का सबब बना हुआ है लेकिन इंग्लैंड के पूर्व कप्तान कुक ने शिखर धवन और चेतेश्वर पुजारा का समर्थन करते हुए कहा कि वे श्रृंखला में अच्छा प्रदर्शन करेंगे. उन्होंने कहा, 'अच्छे खिलाड़ियों के लिये फॉर्म अस्थायी होता है. बता दें कि सीरीज में यह 33 वर्षीय क्रिकेटर इंग्लैंड टीम के शीर्ष क्रम की कमान सभालेगा.

ख़बरें और भी...

केविन पीटरसन प्लेइंग इलेवन में शामिल

दोस्ती नहीं अब सिर्फ जंग होगी - जोस बटलर

कोहली के पास है मौका स्मिथ से विराट बनने का..

?