पाकिस्तानी गेंदबाज़ जुनैद खान के पहले बच्चे की मौत और पत्नी.....?
पाकिस्तानी गेंदबाज़ जुनैद खान के पहले बच्चे की मौत और पत्नी.....?
Share:

नई दिल्ली/इस्लामाबाद: पाकिस्तान टीम के तेज़ गेंदबाज़ जुनैद खान ने गुरूवार को अपने पहले बच्चे को जन्म के समय ही खो दिया. हालांकि उनकी पत्नी की सेहत में धीरे-धीरे सुधार हो रहा है बच्चे की मौत का कारण अभी पता नहीं चला है लेकिन खुद जुनैद खान ने सोशल मीडिया पर ट्वीट करते हुए लिखा ‘मेरी ज़िंदगी का सबसे खराब दिन, मैनें अपने पहले बच्चे को खो दिया, लेकिन अल्लाह की मेहरबानी से मेरी बीवी की हालत अब ठीक है और वो जल्द ही ठीक हो रही है. अल्लाह का शुक्रिया.’

इससे पहले बीते दिन ही जुनैद खान ने ट्वीट करते हुए कहा था कि आप सभी को सलाम, मेरी पत्नी अस्पताल में भर्ती है मैं आप सभी से उसकी सेहत और लंबी उम्र की लिए दुआ करने का निवेदन करता हूं.’मौजूदा समय में जुनैद खान पाकिस्तान कप में बलूचिस्तान टीम के लिए क्रिकेट खेल रहे हैं.

हाल ही में पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान शाहिद अफरीदी की बेटी की मौत को लेकर भी झूठी अफवाहें फैली थी. जिसके बाद ये साफ हो गया कि ये अफरीदी की बेटी पूरी तरह से ठीक है. लेकिन जुनैद खान के घर से ये बुरी खबर सही है. जुनैद ने पाकिस्तान के लिए 22 टेस्ट मैचों में 71 विकेट, वहीं 52 वनडे मुकाबलों में 78 विकेट अपने नाम किए हैं. टी20 क्रिकेट में जुनैद के नाम 8 विकेट दर्ज हैं.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -