24 साल की यह पावर लिफ्टर सोशल मीडिया पर है स्टार, छोरों को देती है मात
24 साल की यह पावर लिफ्टर सोशल मीडिया पर है स्टार, छोरों को देती है मात
Share:

कोरोना वायरस के वजह से जिन भी बंद पड़े हुए है. लेकिन जिसकी चाह है वर्कआउट करने की वो तो घर पर भी मेहनत कर रहे होंगे . कुछ ने घर की छत को जिम में तब्दील कर दिया है, तो कई अपने बॉडी वेट से ही वर्कआउट करते नजर आ रहे है. हाल ही में एक पावर लिफ्टर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. ये पावर लिफ्टर रूस की है. इनका नाम है जूलिया विंस. शायद आपने नाम सुना हो. क्योंकि उन्हें देखकर बहुत से लोग शॉक्ड रह जाते हैं.

जी हां 24 वर्षीय जूलिया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. इंस्टाग्राम पर उन्हें 9 लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं, जहां वो अपने वर्कआउट वीडियोज और तस्वीरें अक्सर शेयर करती रहती हैं. यकीनन उनका इंस्टा अकाउंट देखने के बाद बहुत से लड़के यही कहेंगे- छोरियां छोरों से कम बिलकुल भी नही होतीं. बता दें की जूलिया, एक लेडी पावर लिफ्टर हैं जो बहुत से लोगों को प्रभावित कर रही हैं.

पावर लिफ्टर जूलिया का जन्म रूस में 1996 में हुआ. उन्हें बॉडी बिल्डिंग करते हुए 8 साल हो गए है. इसके अलावा वह स्क्वाड और बेंच प्रेस में वर्ल्ड रिकॉर्ड होल्डर रह चुकी हैं. लोग उन्हें Muscle Barbie कहकर भी पुकारते हैं. हाल ही में जूलिया ने एक तस्वीर पोस्ट की है, और लिखा वर्कआउट के बाद एक ओर तस्वीर. हालांकि कोरोना के चलते जिम अभी भी बंद है. तो लोगों को घर में ही रहकर अपनी बॉडी का ख्याल रखना पड़ रहा है . 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

दुनिया की वो अजीबोगरीब सजाएं, जिन्हें जानकर उड़ जाएंगे होश

कुत्तों का खाना टेस्ट करने से लेकर होटल टेस्टर तक, दुनिया में है अजीबोगरीब नौकरी

इस सब्जी बेचने वाले भैया ने सेल्समैन को भी छोड़ा पीछे, अतरंगी है अंदाज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -