तलाक के बाद टीवी पर वापसी कर रही है यह एक्ट्रेस
तलाक के बाद टीवी पर वापसी कर रही है यह एक्ट्रेस
Share:

आए दिन कई एक्ट्रेस अपनी हॉटनेस दिखा रहीं हैं. ऐसे में कई ऐसी भी अभिनेत्रियां हैं जिन्होंने काफी लम्बे समय बाद टीवी में दोबारा वापसी की है. जी हाँ, उन्ही में एक अभिनेत्री जूही परमार भी है. जी हाँ, इन दिनों वह टीवी में वापसी करने के लिए उत्सुक है और वह जल्द ही तंत्र शो में नजर आएंगी. हाल ही में उन्होंने अपने किरदार और वापसी को लेकर बातें की हैं. जी हाँ, हाल ही में उन्होंने कहा, 'वह उम्र देखकर भूमिकाएं नहीं चुनतीं और पर्दे पर मां की भूमिका निभाने से उन्हें कोई ऐतराज नहीं है.'

आप सभी को बता दें कि टेलीविजन धारावाहिक 'तंत्र' में वह एक बच्ची की मां की भूमिका में दिखेंगी, इसका प्रसारण अगले साल होने वाला है. वहीं आगे बात करते हुए जूही ने कहा, "मैं दो दशकों से उद्योग का हिस्सा रही हूं और मेरा सौभाग्य है कि मुझे अब भी टेलीविजन पर मुख्य किरदार और अच्छे काम मिल रहे हैं. जिस तरह के किरदार में चुनती हूं, वो शो की कहानी पर निर्भर होते हैं, मेरे लिए उम्र मायने नहीं रखती. चूंकि मैं असली जिंदगी में मां हूं, किरदार की उम्र से शिकायत होने के बजाय मैं शुक्रगुजार हूं कि मुझे अलग-अलग तरह के किरदार मिल रहे हैं. यहां तक कि आजकल कम उम्र की अभिनेत्री करियर की शुरुआत में ही मां की भूमिका निभा रही हैं."

आप सभी को बता दें जूही उस समय चर्चाओं में आईं थीं जब उन्होंने तलाक लिया था और अपनी बेटी के साथ अकेले रहने लगीं थीं. आप सभी को बता दें कि अब जूही अपने दर्शकों को अपने काम के माध्यम से 'विविधता' देने की कोशिश में है.

Video : जन्मदिन पर राखी ने दिखाई अश्लीलता, ऐसे मनाया जन्मदिन

पूनम पांडे ने खुलकर दिखाए अपने प्राइवेट पार्ट्स, देखते ही सोशल मीडिया पर लगी आग

'तेरे लिए' शो से पॉपुलर हुई थी यह एक्ट्रेस, अब हो चुकी है हॉट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -