जूही की बेटी को नहीं पसंद बॉलीवुड पार्टीज
जूही की बेटी को नहीं पसंद बॉलीवुड पार्टीज
Share:

अपने ज़माने की मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री रही जूही चावला आज अपना 50वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. उनका जन्म 13 नवंबर, 1967 को अंबाला (हरियाणा) में हुआ था. बता दें कि जूही ने 1995 में बिजनेस मैन जय मेहता से शादी की थी. जूही चावला अपने बड़े ही सरल और साझे व्यवहार के कारण जानी जाती है. शादी के बाद जूही के दो बच्चे हैं, बेटी जाह्नवी (2001) और बेटा अर्जुन मेहता (2003). उन्ही के स्वाभाव की तरह उनके बच्चे भी हैं. बच्चों को लाइमलाइट से हमेशा दूर रखने के अलावा जूही कभी भी उन्हें ना ही किसी बॉलीवुड पार्टी में लेकर आती हैं ना ही किसी इवेंट में उनके बच्चे नजर आते हैं.

अपने दोनों बच्चो की पढ़ाई जूही ने धीरुभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में करवाई है, और अब आगे की पढाई दोनों लंदन में कर रहे हैं. उनके पेरेंट्स यानी जूही और जय मेहता ने दोनों का एडमिशन यूके के बोर्डिंग स्कूल चार्टर्ड हाउस में करवाया है. कुछ समय पहले जूही ने अपनी बेई जाह्नवी की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की थी जब जाह्नवी ने स्कूल में 10 स्टूडेंट्स में जगह बनाई थी. उन्होंने फोटो पर अपनी बेटी की प्रशंसा करते हुए लिखा था कि, "Can't believe my brilliant little girl ..!!!! So proud of her."

जूही ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उनके बच्चों को फिल्मों में कोई रुचि नहीं है. जाह्नवी राइटर बनना चाहती है. उन्होंने बताया था कि उनकी बेटी लो प्रोफाइल में रहना पसंद करती हैं. इतना ही नहीं वो सोशल मीडिया पर भी एक्टिव नहीं है. उन्होंने बताया था कि जाह्नवी, दीपिका पादुकोण और वरुण धवन की फैन हैं.

कांग्रेस ने लिया दलित का साथ, तो भाजपा ने भिड़ाई जुगत

अब आ गया है फिश रोबोट जो पता करेगा कैसे रहती है मछलियां पानी में

वोडाफोन दे रहा 1.5 GB डाटा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -