एक दूसरे को धड़ाधड़ Kiss दे रहे वरुण-जैकलीन...
एक दूसरे को धड़ाधड़ Kiss दे रहे वरुण-जैकलीन...
Share:

जी हां, देखा जाए तो अभी फ़िलहाल बॉलीवुड के दबंग अभिनेता सलमान खान की फिल्म 'जुड़वा' का सीक्वल की शूटिंग चल रही है, इस फिल्म के लिए हमे पहले तो अभिनेत्रियों में तापसी पन्नू व जैकलीन फर्नांडिस के बारे में तो आप जानते ही है. वैसे भी देखा जाए तो आमतौर पर फिल्म सेट पर हीरो के साथ सभी अच्छा व्यवहार करते हैं. डायरेक्टर से लेकर प्रोड्यूसर तक उनकी बात सुनते हैं लेकिन वरुण धवन के साथ तो उल्टा ही हो रहा है.

जी हां वैसे भी देखा जाए तो अभिनेता वरुण धवन तापसी पन्नू व जैकलीन की यह फिल्म 'जुड़वा 2' के रिलीज होने में 3 महीने का वक्त ही शेष बचा है लेकिन फिल्म की टीम ने अभी से फिल्म का का प्रचार करना शुरू कर दिया है. फिल्म के लिए वरुण धवन और जैकलिन फर्नांडीज शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं.  अब ‘जुड़वा 2’ के सेट की दो वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं. इन वीडियो के इतना ज्यादा वायरल होने की एक बड़ी वजह भी है.

दरअसल वीडियो में वरुण और जैकलिन एक दूसरे को किस करते हुए दिख रहे हैं. सड़क किनारे दोनों एक दूसरे को जिस तरह से किस करते हुए दिखाई दे रहे हैं उसको लेकर सोशल मीडिया में खूब हलचल मची हुई है. गौरतलब है कि पूर्व में भी हमे फिल्म के कुछ चर्चित सांग में वरुण व जैकलीन का धमाल देखने को मिल चूका है.  

‘जुड़वा 2’ में सलमान संग ढिंचैक करने को तापसी बेताब...

 

शाहरुख पर अनुष्का का दिल हारा...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -