जज की बेटी ने किराये के गुंडों से करवा दी अपने प्रेमी की हत्या

चंडीगढ़: कहते है की प्यार में नफरत की कोई वजह नही होती है लेकिन शहर के एक जज की बेटी ने इस बात को तार तार कर दिया है। जज की बेटी से जब उसके प्रेमी ने शादी करने से मना कर दिया तो वह गुस्से इतनी लाल पीली हो गई की किराये के गुंडे बुलाकर अपने ही प्रेमी की हत्या करवा दी।

बीते दिनों हुए सिप्पी हत्याकांड की तफ्तीश कर रही पुलिस को पता चला है कि सिप्पी और जज की बेटी के बीच किसी समय बेइंतेहा मोहब्बत थी, बाद में सिप्पी किसी और लड़की को पसंद करने लगा और उससे शादी करने वाला था, जैसे ही जज की बेटी को इस बारे में पता चला तो उसने सिप्पी मौत के घाट उतारने की साजिश रच डाली।

मंगेतर को पता था कि जज की लड़की सिप्पी पर शादी का दबाव बना रही है-

सिप्पी की पर्सनल लाइफ के बारे में जानने के लिए थाना-26 की SHO पूनम दिलावरी ने सिप्पी की मोहाली 3बी2 में रहने वाली मंगेतर से पूछताछ की। इस पर मंगेतर अपने पिता के साथ कोतवाली पहुंची। उसने बताया कि हत्या वाले दिन शाम को सिप्पी के साथ सिनेमा हॉल जाना था। लेकिन बाद में सिप्पी ने प्रोग्राम बदला और दिन में ही फिल्म दिखाने ले गया। लड़की ने यह भी बताया कि वह जानती थी कि जज की लड़की सिप्पी पर शादी का दबाव बना रही है।

20 सितंबर रविवार की रात नेशनल शूटर और हाईकोर्ट के वकील की सेक्टर-27 बी के पार्क में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और तफ्तीश में मृतक की शिनाख्त मोहाली- 3 बी 2 के रहने वाले 35 वर्षीय सुखमनप्रीत उर्फ सिप्पी सिद्धू के रूप में हुई।

Most Popular

- Sponsored Advert -