जूड लॉ और फिलिप कोन कर रहे है एक बच्चे की तैयारी

हॉलीवुड के जाने माने अभिनेता जूड लॉ और उनकी पत्नी फिलिप कोन को एक बच्चे की उम्मीद है| इसके साथ ही  शर्लक होम्स अभिनेता, 47, और Coan , 32, उत्तरी लंदन, जहां उसकी पत्नी एक बढ़ती बच्चे टक्कर से प्राप्त विशेष तस्वीरों में चमकती था में टहलने लेने में देखा गया था| वहीं डेली मेल।लॉ एंड कोन ने पिछले साल मई में एक गुप्त समारोह में शादी के बंधन में बंधे। वहीं नवविवाहितों के बाद से, नवविवाहित जोड़े को सार्वजनिक रूप से दिखावे से अलग रखा गया है।

इस साल के जनवरी में एक मिडिया रिपोर्टर के साथ एक साक्षात्कार में, कानून ने स्वीकार किया कि वह अधिक बच्चे पैदा करने पर विचार करेगा।उन्होंने कहा, "मैं किसी के साथ रहने के लिए भाग्यशाली हूं, जहां मैं अपने जीवन में कभी भी ज्यादा मजेदार रहा हूं। हमारे पास एक अविश्वसनीय रूप से स्थिर और स्वस्थ, अद्भुत पारिवारिक अस्तित्व है।वहीं इसमें मेरे बच्चे शामिल हैं जो युवा वयस्क हैं ... और फिर छोटे लोग सिर्फ इतना आनंद और इतना मज़ा कर रहे हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की "मैं इसे प्यार करता हूँ, इसलिए बिल्कुल, क्यों दूसरे के पास नहीं है|  मैं बहुत खुशकिस्मत हूं कि मैं किसी ऐसे व्यक्ति के साथ शामिल हो रहा हूं जिसके साथ मैं प्यार में पागल हूं। वहीं इसलिए अधिक बच्चे होने का विचार सिर्फ अद्भुत होगा। वहीं "लॉ पहले से ही तीन बच्चों के पिता हैं, उनकी शादी से सैडी फ्रॉस्ट तक रैफर्टी, 23, आइरिस, 19 और रूडी, 17। वहीं शादी के छह साल बाद 2003 में इस जोड़ी का तलाक हो गया।इसके साथ ही अभिनेता ने सामन्था बर्क के साथ 10 वर्षीय सोफी लॉ साझा की, जो उन्होंने 2008 में एक महीने के लिए संक्षेप में बताई थी। इसके अलावा उन्होंने चार वर्षीय बेटी आद्या को गायक गीत-लेखक कैथरीन हार्डिंग के साथ भी साझा किया।

यह है हॉलीवुड के सबसे ज्यादा भुगतान वाले अभिनेता

जैरी स्टिलर के निधन के बाद बेटे ने कही यह बातें

एवा मेंडेस का बेटियों ने किया ऐसा मेकओवर, अभिनेत्री ने साझा की तस्वीर

Most Popular

- Sponsored Advert -