जैरी स्टिलर के निधन के बाद बेटे ने कही यह बातें

आप सभी जानते ही हैं कि बीते दिनों ही अमेरिकन कॉमेडियन और एक्टर रहे जैरी स्टिलर का निधन हो गया है. वहीं उस दौरान उनके बेटे ने उनके निधन की खबर सभी को बताई. आप सभी को बता दें कि जैरी का निधन 92 साल की उम्र में हुआ और यह उनके फैंस के लिए बड़ा ही दुःखद रहा. वहीं उनकी मौत एक प्राकृतिक मौत रही और इस बारे में उनके बेटे ने ट्वीट कर बताया. अब उनके बेटे ने हाल ही में एक शो में अपने पिता को याद किया और बात की.

उन्होंने कहा, ' वह अपने पिता के बारे में बात करने के लिए उत्साहित थे, क्योंकि इस समय चल रहे कोरोनोवायरस प्रकोप ने परिवार के लिए एक साथ आना असंभव बना दिया. लेकिन उन्हें भविष्य से अच्छे की आशा है.' उन्होंने कहा, 'मुझे लगा कि बात करना अच्छा होगा, क्योंकि यह मेरे पिताजी के बारे में बात करने का मौका होगा. यह एक अजीब समय है, आप जानते हैं, लोग एक साथ इकट्ठा नहीं हो सकते हैं, और किसी की भी सेवा नहीं कर सकते हैं."

आगे उन्होंने कहा- 'मुझे लगता है कि कहीं न कहीं हम जिस लाइन पर चलेंगे, हम उसके लिए एक स्मारक बनाएंगे, जब हर कोई एक साथ मिलकर लड़ सकता है.' आगे उन्होंने कहा, "जब उनकी मौत हुई तो कई लोगों ने अपनी भावनाएं जाहिर की जो मुझे अच्छा लगा. मुझे महसूस हुआ कि लाखों लोग हैं जो उनसे प्यार करते हैं. मेरे पिता ने बहुत कुछ किया है. उन्होंने अपने बच्चों को हमेशा खुश देखना चाहा है. वह बहुत सहायक रहे हैं. उन्होंने कभी अपनी भावनाओं को किसी से नहीं छुपाया.'

आगे बेन ने कहा, 'वह हमसे बहुत प्यार करते थे. मैं बहुत भाग्यशाली महसूस कर रहा हूं कि मैं अपने पिता के साथ रहने में सक्षम था. यह सबके लिए मुमकिन नहीं हो पता.' आगे बेन ने कहा, "उनके अंतिम सप्ताह मेरे लिए कठिन थे. लेकिन वह शांति से चले गए, और वह अंत तक, निश्चित रूप से हँसते ही रहे."

प्रेगनेंसी के दौरान कैटी पेरी को इंडियन फूड की याद आई!

घूमकेतु के बाद अब 'बोले चूड़ियां' भी होगी OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज!

इस घर में आठ दिन में निकले सांप के 123 बच्चे, गांव में मची खलबली

Most Popular

- Sponsored Advert -