सीएम के एक और विशेष कार्याधिकारी हुए कोरोना संक्रमित
सीएम के एक और विशेष कार्याधिकारी हुए कोरोना संक्रमित
Share:

देहरादून: राज्य के सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत के एक और खास कार्याधिकारी (ओएसडी) ऊर्बा दत्त भट्ट COVID-19 की चपेट में आ गए हैं. उनकी वाईफ भी COVID-19 सकारात्मक आई हैं. दोनों उपचार के लिए श्री महंत इंद्रेश हॉस्पिटल में एडमिट हैं. ऊर्बा दत्त ने उनकी COVID-19 रिपोर्ट सकारात्मक आने की पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि उन्हें मंगलवार को COVID-19 की शिकायत हुई. उनकी वाईफ के दफ्तर में किसी कार्मिक में COVID-19 के लक्षण थे.

वही उसके पश्चात् उनकी वाईफ तथा उनमें COVID-19 संक्रमण के लक्षण दिखे. टेस्ट कराने पर COVID-19 की पुष्टि हुई. उनकी वाईफ आईसीयू में एडमिट हैं. वे भी हॉस्पिटल में उपचार करा रहे हैं. ऊर्बा से पूर्व सीएम के दो अन्य ओएसडी तथा आर्थिक एवं आईटी सलाहकार COVID-19 की चपेट में आ चुके हैं. एजुकेशन सेक्रेटरी आर मीनाक्षी सुंदरम की रिपोर्ट COVID-19 सकारात्मक आई है. सोशल मीडिया में इस प्रकार की खबर वायरल हो रही है. बताया गया है कि इससे डिपार्टमेंट में हंगामा मचा हुआ है. हालांकि इस बारे में कोशिश के पश्चात् भी एजुकेशन सेक्रेटरी से कांटेक्ट नहीं हो पाया है.

साथ ही एजुकेशन सेक्रेटरी एससीईआरटी में हाल ही में दो लेक्चरर को COVID-19 सकारात्मक होना पाया गया था. तत्पश्चात, शिक्षकों एवं विभागीय अफसरों को घर से ही कार्य करने के आदेश दिए गए थे. यही कारण था कि डिपार्टमेंट की तरफ से संक्रमण के बढ़ते संकट को देखते हुए लेक्चरर के पद पर प्रमोशन पाने वाले 12 सौ से ज्यादा अध्यापकों की काउंसिलिंग को निरस्त कर दिया गया. अब बताया गया है कि एजुकेशन सेक्रेटरी आर मीनाक्षी सुंदरम भी COVID-19 सकारात्मक है. इसी के साथ पूरी सुरक्षा बरती जा रही है.

सरकार के सामने आई फ्लोर मैनेजमेंट की चुनौती, सत्र को बढ़ाया जा सकता है आगे

'क्वीन' के समर्थन में चिराग, कहा- देश की बेटी हैं कंगना, सभी देशभक्त उनके साथ

विश्व आत्महत्या रोकथाम दिवस: दुनिया में हर दिन ख़ुदकुशी करते हैं 3000 लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -