दिवंगत गायक सिद्धू मूसेवाला के माता-पिता के घर आया नन्हा मेहमान
दिवंगत गायक सिद्धू मूसेवाला के माता-पिता के घर आया नन्हा मेहमान
Share:

चंडीगढ़: दिवंगत पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला के माता-पिता बलकौर सिंह और चरण कौर ने पंजाब में गायक के दुखद निधन के लगभग दो साल बाद रविवार को एक बच्चे के आगमन का जश्न मनाया।

मूसेवाला के पिता ने अपने आधिकारिक फेसबुक पेज पर इस खुशी की खबर की घोषणा करते हुए सिद्धू को चाहने वाले लाखों लोगों से मिले आशीर्वाद के लिए आभार व्यक्त किया। उन्होंने मूसेवाला के छोटे भाई के रूप में नवजात शिशु का खुशी से स्वागत किया, परिवार की भलाई के लिए वाहेगुरु को धन्यवाद दिया और सभी शुभचिंतकों को उनके अटूट प्यार और समर्थन के लिए दिल से सराहना व्यक्त की।

इससे पहले, बलकौर सिंह ने 58 साल की उम्र में अपनी पत्नी की गर्भावस्था के बारे में अफवाहों का खंडन किया था और सभी से ऐसी अटकलों पर ध्यान न देने का आग्रह किया था। उन्होंने अपने समर्थकों के साथ प्रामाणिक अपडेट साझा करने के परिवार के इरादे पर जोर दिया और उनके बारे में प्रसारित निराधार अफवाहों पर विश्वास करने के प्रति आगाह किया। मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, मूसेवाला की मां ने बच्चे को जन्म देने के लिए विट्रो-फर्टिलाइजेशन थेरेपी (आईवीएफ) ली, जो उनके दुखद नुकसान के बावजूद परिवार के विस्तार के दृढ़ संकल्प को उजागर करता है।

28 साल के सिद्धू मूसेवाला की 29 मई, 2022 को मनसा में गोली मारकर दुखद हत्या कर दी गई। प्रिय पंजाबी गायक एक घातक गोलीबारी का शिकार हो गया, जिसने मनसा सिविल अस्पताल में पहुंचने पर दम तोड़ दिया। हमलावरों ने मूसेवाला में बेरहमी से 30 राउंड से अधिक गोलियां चलाईं, जिससे वह ड्राइवर की सीट पर गिर गया, जिससे स्थानीय समुदाय सदमे में आ गया।

उनके असामयिक निधन के बावजूद, मूसेवाला की विरासत गूंजती रही है, जो पंजाबी संगीत उद्योग और उससे परे उनके महत्वपूर्ण प्रभाव से चिह्नित है। उल्लेखनीय है कि उन्होंने पिछले विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के टिकट पर मनसा से चुनाव लड़ा था लेकिन उन्हें आप के विजय सिंगला के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था।

एक अलग घटनाक्रम में, 23 नवंबर को, राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने दिल्ली और देश के विभिन्न हिस्सों में आतंकी हमलों को अंजाम देने के लिए युवाओं को भर्ती करने की कथित साजिश से संबंधित एक मामले में बिश्नोई को गिरफ्तार किया।

दिवंगत CDS बिपिन रावत को NSA अजित डोभाल ने दी श्रद्धांजलि, जानिए क्या कहा ?

एक और घोटाले में घिरे केजरीवाल ! दिल्ली जल बोर्ड मामले में मुख्यमंत्री को ED का समन

आज ख़त्म होगी राहुल गाँधी की यात्रा, मुंबई में दिखेगा विपक्ष का जमावड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -