गोलियों से फिर गूंजा बिहार, सासाराम में पत्रकार की हत्या
गोलियों से फिर गूंजा बिहार, सासाराम में पत्रकार की हत्या
Share:

पटना : बिहार में एक बार फिर हत्या की घटना से सनसनी फैल गई। लोगों में हत्या की खबर से हर कहीं हड़कंप मच गया है। दरअसल यहां के सासाराम स्थित अमरा तलाव में एक पत्रकार की गोली मारकर हत्या कर दी गई। पत्रकार की हत्या होने के बाद सनसनी फैल गई। आरोपी पत्रकार धर्मेंद्र सिंह को गोलीमारकर फरार हो गए। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जांच की।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पत्रकार धर्मेंद्र सिंह पर हमला उस समय हुआ था जब वे एक टी स्टाॅल पर चाय पी रहे थे। इसी दौरान हमलावर एक वाहन से वहां पहुंचे और उन्होंने मौका देखकर धर्मेंद्र सिंह पर गोली दाग दी। गोली लगने से वे घायल हो गए। और तड़पकर जमीन पर गिर गए। पत्रकार धर्मेंद्र के शरीर में तीन गोलियां लगी थीं। उन्हें अस्पताल ले जाया गया लेकिन बाद में उन्हें वाराणसी रैफर कर दिया गया। रास्ते मेें ही उन्होंने दम तोड़ दिया।

उल्लेखनीय है कि इस वर्ष मई माह में बिहार में पत्रकार राजदेव रंजन की हत्या हुई थी। इस मामले में सीवान जेल में बंद पूर्व सांसद शहाबुद्दीन को आरोपी माना गया है। गौरतलब है कि इस मामले की जांच सीबीआई को सौंपी गई थी। पत्रकार धर्मेंद्र की हत्या के मामले मेें पुलिस ने आरोपियों की जांच प्रारंभ कर दी है। धर्मेंद्र के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -