गाली लिखे बल्ले से खेला ये खिलाडी, पड़ी ICC की नजर
गाली लिखे बल्ले से खेला ये खिलाडी, पड़ी ICC की नजर
Share:

इंग्लैंड के विकेटकीपर बल्लेबाज़ जोश बटलर पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट को पारी और 55 रन से जीतने के बाद विवादों  में घिर गए है और उन पर इचछ की कार्यवाई का खतरा मंडरा रहा है. बटलर इस टेस्ट मैच के दौरान जिस बल्ले का इतेमाल कर रहे थे उस पर एक गाली लिखी हुई थी. जिसे कैमरा मैन ने पकड़ लिया है. शानदार फॉर्म में चल रहे बटलर को 80 रनों की शानदार पारी के लिए इस मैच में ऑफ़ द मैच का अवार्ड भी दिया गया था और बटलर आईपीएल में भी अच्छा प्रदर्शन कर चुके है 

उनके इस बैट की फोटो सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल हो रही है. 10वें नंबर पर खेलने आए स्टूअर्ट ब्रॉड के आउट होने के बाद बटलर ने ड्रिक्स ब्रेक के लिए अपना हेलमेट और बल्ला मैदान पर रख दिया था. इस दौरान कैमरामैन ने उनके बल्ले के उपरी हिस्से पर जूम किया तो उस पर इंग्लिश में गाली लिखी हुई थी. उनके बल्ले के ऊपरी हिस्से पर F**K it लिखा हुआ था.

आइसीसी के क्लो थिंग और इक्यूजपमेंट रूल्स के मुताबिक कपड़ों, बल्ले  व शरीर पर कोई भी निजी संदेश आईसीसी की अनुमति के बाद ही मैच के दौरान प्रदर्शित किया जा सकता है. पहली बार ये अपराध करने पर बटलर को आइसीसी की डांट का सामना करना पड़ सकता है.

 

वकार यूनुस ने रमजान में क्या कर डाला जो मांगनी पड़ी माफ़ी?

शांत, सौम्य, सरल, भरोसेमंद आजिंक्य रहाणे का आज जन्मदिन

सिमोना हालेप ने रखा क्वाटर फाइनल में कदम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -