आईपीएल ख़त्म होने के बाद बटलर ने कही ये बात
आईपीएल ख़त्म होने के बाद बटलर ने कही ये बात
Share:

आईपीएल में दुनिया के हर देश का खिलाडी शिरकत करता हैं और अपने खेल को तराशता है इनमे जोस बटलर का नाम भी शामिल है जो इंग्लैंड के स्टार  खिलाडी है. बटलर टेस्ट क्रिकेट टीम में वापसी का श्रेय आईपीएल को देते है और इस बारे में उन्होंने बड़ी भावुकता से कहा कि इस लीग की वजह से उनका आत्मविश्वास बढ़ा. बटलर ने एक बयान में कहा कि राजस्थान रॉयल्स के साथ बिताए गए समय में उन्होंने ख़ुद पर विश्वास करना सीखा. पिछले महीने ख़त्म हुए आईपीएल में राजस्थान के लिए बटलर ने छह पारियों में पांच अर्धशतक लगाए थे. इस प्रदर्शन के कारण वह एक सरल दृष्टिकोण हासिल कर पाने में सफल रहे हैं.

आईपीएल कि तारीफ करते हुए अपने प्रदर्शन से इसे जोड़ कर  बटलर ने कहा, "आईपीएल में बिताए गए इन कुछ हफ्तों की वजह से मुझे काफी आत्मविश्वास मिला. भारत में हुई इस लीग में भी हम कई बार दबाव से गुज़रे और ऐसी स्थितियों ने मुझे दिखाया कि मैं किस स्तर पर हूं और कहां जा सकता हूं. इससे मुझे आत्मविश्वास मिला." इस प्रदर्शन के लिए मिले आत्मविश्वास के बारे में बटलर ने कहा, "आईपीएल में बिताए गए इन कुछ हफ्तों की वजह से मुझे काफी आत्मविश्वास मिला.

भारत में हुई इस लीग में भी हम कई बार दबाव से गुज़रे और ऐसी स्थितियों ने मुझे दिखाया कि मैं किस स्तर पर हूं और कहां जा सकता हूं. इससे मुझे आत्मविश्वास मिला."बटलर ने कहा कि अब वह अपना खेल खेलने और स्वयं पर विश्वास करने की कोशिश कर रहे हैं. गौरतलब है कि पाकिस्तान के खिलाफ खेली गए दोस्ट टेस्ट मैचों में बटलर ने 67 और 80 रनों की चमकीली पारियां खेलीं.

शांत, सौम्य, सरल, भरोसेमंद आजिंक्य रहाणे का आज जन्मदिन

अफगानिस्तान के खिलाफ दिनेश कार्तिक के हाथों में होंगे दस्ताने

आईपीएल सट्टे पर अरबाज का कुबूलनामा और भी राज है अभी

आईपीएल सट्टे की पूछताछ में उलझे अरबाज, होंगे कई खुलासे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -