आईपीएल सट्टे पर अरबाज का कुबूलनामा और भी राज है अभी
Share:

सलमान खान के भाई और बॉलीवुड एक्टर अरबाज़ खान इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) से जुड़े सट्टेबाजी के मामले में पूछताछ के दौरान कुबूल किया है कि उन्होंने 2.75 करोड़ का सट्टा लगाया था. ठाणे एंटी एक्‍सटॉर्शन सेल में अपना बयान देते हुए उन्होंने ये बात कही. शुक्रवार को मुंबई (ठाणे) की क्राइम ब्रांच ने अरबाज खान को समन जारी किया था. ठाणे एंटी एक्सटॉर्शन सेल ने अरबाज खान को शनिवार तक पेश होने और अपना बयान दर्ज करवाने का वक्त दिया था. मामले की गुप्त जांच 15 मई से चल रही थी.

एनकाउंटर स्पेशलिस्ट और ठाणे एंटी एक्सटॉर्शन सेल के सीनियर ऑफिसर प्रदीप शर्मा और पुलिस ऑफिसर राजकुमार कोथमिरे अरबाज खान से पूछताछ की. बताया जाता है कि सोनू जालान को भी अरबाज खान से पूछताछ के दौरान उनके सामने बुलाया गया था. मामले की जांच टीम में शामिल पुलिस इंस्पेक्टर प्रदीप शर्मा के मुताबिक, सट्टेबाजी रैकेट से सोनू जालान का सालाना टर्नओवर करीब 100 करोड़ है.

जालान के नाम पर कई मामले दर्ज हैं. पाकिस्तान, अफगानिस्तान, सउदी अरब, दक्षिण अफ्री समेत कई देशों में उसका सिंडीकेट है. वहीं, भारत में अहमदाबाद, दिल्ली, जयपुर, कोलकाता, चंडीगढ़ में उसका गैंग एक्टिव है. दरअसल, कुछ दिन पहले ही ठाणे एंटी एक्सटॉर्शन सेल ने आईपीएल मैच के दौरान सट्टेबाजी (बेटिंग) के मामले में तीन सटोरियों को गिरफ्तार किया था. उनसे पूछताछ में सट्टा बाजार के नामी बुकी सोनू जालान का नाम सामने आया था, जिसके बाद सोनू जालान को गिरफ्तार किया गया.

आईपीएल सट्टे की पूछताछ में उलझे अरबाज, होंगे कई खुलासे

IPL सट्टेबाजी में उछला अरबाज का नाम, हो सकती है जेल

टेंशन फ्री होकर विदेश में बिकिनी पहन हुड़दंग मचा रही है संजय दत्त की बेटी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -