जॉली एलएलबी-2 का ये बेहतरीन एक्टर है अब बुरी हालत में, जानिए क्या है वजह?
जॉली एलएलबी-2 का ये बेहतरीन एक्टर है अब बुरी हालत में, जानिए क्या है वजह?
Share:

भारतीय फिल्म जगत की ये बिडंबना ही है कि यहाँ पर सिर्फ हीरो और हीरोइन को ही देखा जाता है बाकी के सपोर्टिंग एक्टर को कोई पूछता नहीं है. एक फिल्म को सफल बनाने में जितना योगदान लीड एक्टर्स का होता है उतना ही सपोर्टिंग एक्टर का भी होता हैं.

हम सभी जानते है कि गुजरे ज़माने के ऐसे कई बेहतरीन एक्टर हुए है, जिन्होंने अपनी ज़िंदगी के अंतिम समय को गुमनामी में गुजारा है. बाकी दुनिया को उनके बारे में तब पता चला जब उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया. आज हम ऐसे ही एक बेहतरीन एक्टर के बारे में आपको बताने जा रहे है जिन्होंने फिल्म जोली एलएलबी-2 में अक्षय कुमार के साथ काम किया है.

जी हाँ हम बात कर रहे है सीताराम पांचाल की, जो कि फिल्म जोली एलएलबी-2 में अपने आप को ज़िंदा साबित करने के लिए अक्षय कुमार से केस लड़वाते है. आपको बता दें कि सीताराम पांचाल ने पान सिंह तोमर, बेंडिट क़्वीन, सारे जहाँ से महंगा, पीपली लाइव, स्लमडॉग मिलिनियर जैसी कई बेहरीन फिल्मों में काम कर चुके है. लेकिन अब ये अभिनेता तीन सालों से कैंसर से जूझ रहा है और उनका शरीर इतना दुर्बल हो चूका है कि उन्हें इस रूप में देखकर आप पहचान ही नहीं पाओगे.

लेकिन सबसे मार्मिक बात ये है कि उनको इस हालत में भी मदद के लिए हाथ फैलाने पड़ रहे है. उन्होंने फेसबुक और व्हाट्सएप्प पर दोस्तों और प्रशंसकों को एक सन्देश लिखा "भाइयों मेरी हेल्प करो, मेरी कैंसर से हालत ख़राब होती जा रही है मैं आपका कलाकार भाई सीताराम पांचाल".

हालाँकि पिछले तीन सालों में उनकी टीवी और फिल्म के कुछ लोगों ने वित्तीय मदद की है जिनमे इरफ़ान खान, उनके NSD बैचमैट संजय मिश्रा, रोहिताश गौड़, टीवी प्रोडूसर राकेश पासवान जैसे नाम शामिल है.

हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में ऐसा हमेशा से ही होता आया है जब इंडस्ट्री में चंद लीड एक्टर्स का साम्राज्य रहा है, लेकिन ऐसे कई बेहरीन अभिनेता भी हुए है जिन्होंने कई यादगार किरदारों में जान डाली है. लेकिन अफ़सोस अपनी ज़िंदगी के अंतिम दिनों में इन्हे सुकून भरी मौत भी नसीब नहीं हुई है. लेकिन हम दुआ करेंगे की सीताराम पांचाल जी के साथ ऐसा नहीं हो और वे जल्दी ही स्वस्थ हो जाएँ.

इंस्टा पर अपनी तस्वीरों से तहलका मचा रहीं है ये बॉलीवुड एक्ट्रेस

Birthday Special : बॉलीवुड ही नहीं हॉलीवुड में भी नाम कमा चुकी है प्रियंका चोपड़ा

ट्रिप पर रवाना हुईं देसी गर्ल...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -