स्मिथ-रबाडा विवाद में विराट कोहली को बनाया जोकर
स्मिथ-रबाडा विवाद में विराट कोहली को बनाया जोकर
Share:

साउथ अफ्रीका और ऑस्ट्रेलिया के बीच चल रही टेस्ट सीरीज में अब बयानों और आरोपों की बरसात होती नजर आ रही थी. बता दें, स्मिथ को आउट करने के बाद ICC ने अफ्रीका के तेज गेंदबाज कैगिसो रबाडा पर नियमों को तोड़ने के लिए दो मैचों का प्रतिबंध लगाया था. इस पर अब साउथ अफ्रीका के पूर्व लेफ्ट आर्म स्पिनर पॉल हैरिस ने भारतीय कप्तान विराट कोहली को इस मामले में घसीटा है.

पॉल हैरिस ने ट्वीट कर कहा कि "जब भारतीय टीम  साउथ अफ्रीका के दौरे पर थी, जब विराट कोहली जश्न मनाते समय जोकर की तरह डांस करते थे, तब ICC कहाँ थी. उस समय विराट कोहली पर कोई प्रतिबंध क्यों नहीं लगाया. जरूर ICC को साउथ अफ्रीकी टीम या टीम के खिलाड़ियों से कोई आपसी दुश्मनी है, जो रबाडा को बेन किया.

आपको बता दें कि सोमवार को आईसीसी ने कैगिसो रबाडा पर दो मैचों का प्रतिबंध लगाया था. दरअसल, पोर्ट एलिजाबेथ टेस्ट के पहले दिन स्टीव स्मिथ को एलबीडब्ल्यू करने के बाद रबाडा के जश्न मनाने के तरीके पर आईसीसी की नजर थी. ऑस्ट्रेलियाई कप्तान को आउट करने के बाद रबाडा का आक्रामक रुख सुर्खियों में रहा. रबाडा 'यस-यस' कर स्मिथ की दिशा में दौड़े थे. स्मिथ उसी दिशा में थे और ऐसे में रबाडा का कंधा स्मिथ से जा टकराया था. मैच रेफरी जेफ क्रो ने 22 साल के रबाडा को आईसीसी के अनुशासन नियम के लेवल 2 का दोषी पाया. रबाडा को इससे तीन डिमेरिट प्वाइंट मिले और जुर्माने के तौर पर मैच फीस की 50 प्रतिशत राशि काटी गई.

के एल राहुल बने सर्वश्रेष्ठ क्रिकेटर

मोहम्मद शमी से की बीसीसीआई ने कड़ी पूछताछ

अगर मैं गुनहगार साबित हुआ तो मुझे फांसी पर लटका देना: शमी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -