स्पा और मसाज पार्लर पर संयुक्त छापा, विदेशी महिलाओं सहित 65 को मुक्त कराया
स्पा और मसाज पार्लर पर संयुक्त छापा, विदेशी महिलाओं सहित 65 को मुक्त कराया
Share:

नई दिल्ली : स्पा और मसाज पार्लर कीआड़ में देह व्यापार किये जाने की घटनाएं प्रकाश में अति रहती है. इसी संदर्भ में विश्वसनीय सूचना मिलने पर पुलिस ने विशेष टीमों ने समन्वित तरीके से स्पा और मसाज पार्लर पर छापा मारा और 65 महिलाओं को मुक्त कराया जिसमे थाइलैंड की 34 महिलाएं भी शामिल थीं.

बता दें कि देह-व्यापार के लिए कथित तौर पर तस्करी कर लाई गई थाइलैंड की 34 महिलाओं सहित 65 महिलाओं को हैदराबाद पुलिस ने बड़े अभियान में 12 स्पा और मसाज पार्लर से मुक्त कराया. पुलिस ने संदिग्ध सरगना देसारी सिद्धार्थ और 19 अन्य को महिलाओं की तस्करी और स्पा एवं मसाज सेंटर के नाम पर देह-व्यापार चलाने के आरोप में गिरफ्तार किया.

कई विशेष टीमों ने समन्वित तरीके से छापा मारा और लगभग सभी स्पा और मसाज पार्लर विदेशों और पूर्वोत्तर के राज्यों से महिलाओं की तस्करी जैसी अवैध गतिविधियों के साथ ही देह व्यापार में लिप्त मिले.खास तौर से पुलिस को विश्वसनीय सूचना मिली थी कि माधापुर, रायदुर्गम और गाछीबोवली थाना अंतर्गत इन जगहों पर अवैध गतिविधियां हो रही है.आपको बता दें कि छापे के दौरान तस्करी कर लाई गई जिन 65 महिलाओं को मुक्त कराया गया उनमे 34 थाइलैंड की, 21 पूर्वोत्तर की, एक पंजाब की और नौ हैदराबाद की है.

यह भी देखें

स्पा की आड़ में चल रहे एक और देह व्यापर का हुआ खुलासा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -